Raj Kpaoor की इस हरकत पर भड़क गईं थीं Nargis, कर दी थी सहेली से शिकायत


When Nargis got angry with Raj Kapoor: राज कपूर (Raj Kapoor) और नरगिस (Nargis) ने एक साथ कई फिल्मों में साथ काम किया था. उनकी जोड़ी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और हिट जोड़ियों में गिनी जाती थी. इसके अलावा दोनों अपने अफेयर की वजह से भी चर्चा में रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नरगिस (Nargis) और राज कपूर (Raj Kapoor) कई सालों तक रिलेशनशिप में रहे थे. दोनों शादी भी करना चाहते थे लेकिन ये हो न सका. राज कपूर (Raj Kapoor) और नरगिस (Nargis) की पहली मुलाकात भी काफी फिल्मी थी. दरअसल, जब पहली बार राज कपूर (Raj Kapoor) नरगिस (Nargis) के घर गए थे उस वक्त एक्ट्रेस पकौड़े बना रही थीं. उस वक्त कुछ ऐसा हुआ कि नरगिस (Nargis) ने राज कपूर (Raj Kapoor) की शिकायत अपनी सहेली से कर दी.  


राज कपूर की बेटी ऋतु नंदा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, ‘फिल्म ‘आग’ की शूटिंग राज कपूर महालक्ष्मी स्टूडियो में करना चाहते थे, मगर उस समय फिल्म ‘रोमियो जूलियट’ की शूटिंग वहां चल रही थी जो नरगिस की मां कर रही थीं. ऐसे में स्टूडियो के बारे में जानने के लिए राज कपूर नरगिस के घर पहुंचे थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋतू नंदा ने इंटरव्यू में आगे कहा, ‘जब पापा ने उनके घर की घंटी बजाई तो नरगिस पकौड़े बना रही थीं. जब दरवाजा खोला तो गलती से उनके हाथ में लगा हुआ बेसन नरगिस के बालों पर लग गया. इस मुलाकात को पापा कभी नहीं भूले और उन्होंने इस सीन को फिल्म ‘बॉबी’ में भी रखा था. 


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राज कपूर के साथ इस मुलाकात को लेकर नरगिस ने अपनी सहेली से शिकायत करते हुए कहा था, ‘नीली आंखों वाला एक मोटा लड़का मेरे घर आया था. उस लड़के ने मुझ पर ‘आग’ की शूटिंग के वक्त लाइन मारना शुरू किया’. आपको बता दें कि शो मैन राज कपूर औऱ नरगिस ने फिल्म ‘आग’ में साथ काम किया था. आगे चलकर दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राज कपूर और नरगिस 9 सालों तक एक-दूसरे के साथ  रिलेशन में रहे थे. 

यह भी पढ़ेंः

इस फिल्म के सेट पर Rajesh Khanna ने कर दी थी Amitabh Bachchan की बेइज्ज़ती, भड़क गई थीं Jaya भी

Raj Kapoor की इस फिल्म में काम करने के लिए Hema Malini थीं एक्साइटेड, लेकिन शूटिंग के वक्त ऐसे हुईं सेट से गायब



image Source

Enable Notifications OK No thanks