जब भारतीय क्रिकेटर से शादी करना चाहती थीं प्रियंका चोपड़ा, वजह जान आपको भी होगा गर्व !


Priyanka Chopra On Wedding: बॉलीवुड (Bollywood) से लेकर हॉलीवुड (Hollywood) तक अपने नाम का परचम लहराने वाली प्रियंका चोपड़ा को देखा जाए तो आज शोहरत की बिल्कुल भी कमी नहीं है. मिस वर्ल्ड (Miss World) बनने के बाद प्रियंका चोपड़ा (Priyana ChOPRA) ने एक्टिंग करियर की शुरुआत की. दुनियाभर के लोगों के दिलों पर प्रियंका (Priyanka) राज करती हैं. साल 2018 में उन्होंने हॉलीवुड स्टार निक जोनास (Nick Jonas) संग शादी कर ली. लेकिन शायद ही ये कोई जानता होगा कि शादी के लिए प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने एक भारतीय क्रिकेटर को चुना था.

जी हां सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें उन्होंने शादी के लिए टीम इंडिया के क्रिकेटर को चुना था. प्रियंका (Priyanka) की ये वीडियो साल 2000 की है. उस दौरान प्रियंका ने मिस इंडिया पीजेंस में हिस्सा लिया था.जहां शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी जज के पैनल में शामिल थे. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने इस दौरान प्रियंका (Priyanka) से सवाल करते हुए कहा कि मेरा सवाल थोड़ा काल्पनिक है.लेकिन आप शादी किससे करना चाहेंगी. इसके लिए उन्होंने तीन ऑप्शन भी दिए.

ऑप्शन में शामिल था- आप ग्रेट इंडियन स्पोर्ट्समैन अजहर (Azhar) जैसे शख्स को शादी के लिए चुनेंगी, जो पूरी दुनिया घुमाएंगे आपको. जिन पर आपको और देश को दोनों को ही गर्व होगा. या फिर स्वारोस्की जैसा कोई आर्टिस्टिक बिजनेसमैन का चुनाव करेंगी जो आपको गने और हार खरीद के गिफ्ट करेंगे. या फिर मेरे जैसे किसी बॉलीवुड स्टार को चुनेंगी. इसका जवाब देते हुए प्रियंका (Priyanka) ने कहा वो अजहर (Azhar) से शादी करना पसंद करेंगी. क्योंकि उन्हें गर्व होगा अगर उनके पति पर देश को नाज हो.

ये भी पढ़ें :- Watch: जब Sapna Choudhary को परदेस गए बलम की याद में आई हिचकी, तो देसी क्वीन ने किया ये काम!

ये भी पढ़ें :- Mohena Kumari Dance: Alia Bhatt के गाने ढोलिडा पर प्रेग्नेंट मोहिना कुमारी ने किया डांस, गर्भवती महिलाओं को दी ये नसीहत

image Source

Enable Notifications OK No thanks