प्रियंका चोपड़ा ने जब लंबी चोटी में शेयर की थी ऐसी तस्वीर, यूजर्स ने कर डाले थे मजेदार कमेंट्स


Priyanka Chopra Post Ka Postmortem: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी एक्टिंग का दम पूरी दुनिया में दिखा चुकी हैं.  बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड में भी प्रियंका अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत चुकी हैं. बीते कुछ समय में प्रियंका चोपड़ा कई हॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. एक्टिंग में माहिर प्रियंका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं. प्रियंका की खास बात ये है कि वह अपने लुक्स के साथ भी एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. जो उनके फैंस को काफी पसंद आता है. मगर कई बार प्रियंका का लुक उनके फैंस को पसंद नहीं आता है जिसके बाद वह उनके पोस्ट पर फनी कमेंट्स करने लगते हैं.

प्रियंका ने कुछ समय पहले एक फोटो शेयर की थी जिसमें उन्होंने अटपटा हेयरस्टाइल किया हुआ था. प्रियंका ने ब्लू कलर के ड्रेस के साथ बहुत लंबी चोटी की थी. प्रियंका की ये लंबी चोटी देखकर फैंस की हंसी नहीं रुक रही है. प्रियंका के इस पोस्ट पर यूजर्स ने मजेदार कमेंट्स किए हैं. साथ ही प्रियंका की ये तस्वीर वायरल हो गई थी. प्रियंका ने ये लुक अपनी फिल्म मैट्रिक्स के प्रमोशन के दौरान अपनाया था.


 

यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स
प्रियंका का ये लुक काफी अलग था. जिसकी वजह से यूजर्स ने उस पर मजेदार कमेंट्स किए थे. एक यूजर ने लिखा-ये तो कपिल के शो में बंपर आती थी उसके जैसी चोटी है. वहीं दूसरे यूजर्स ने लिखा- नाखून… इसलिए जंगली बिल्ली कहते हैं. एक यूजर ने तो प्रियंका की चोटी का इस्तेमाल झूला झूलने के लिए कह डाला. एक ने लिखा- चोटी पकड़कर झूला खेलेंगे. एक यूजर ने हंसने वाली इमोजी के साथ लिखा बाल.

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म द व्हाइट टाइगर में नजर आईं थीं. अब वह जल्द ही आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ जी ले जरा में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को फरहान अख्तर डायरेक्ट करने वाले हैं. वहीं पर्सनल लाइफ की बात करें तो प्रियंका हाल ही में मां बनी हैं. प्रियंका और निक सेरोगेसी के जरिए माता-पिता बने हैं.

ये भी पढ़ें: Bollywood Valentine: बेहद रोमांटिक है Sanjay Dutt-Maanayata की लव-स्टोरी, इस तरह से 19 साल छोटी मान्यता के प्यार में दीवाने हो गए थे संजू बाबा

Name The Star: मां के आंचल में छुपी ये लाडली बच्ची अब दुल्हनियां बनने वाली है- पहचाना क्या?



image Source

Enable Notifications OK No thanks