जब पार्टी करने पहुंचे सैफ को गुस्से में एक शख्स ने जड़ दिया था मुक्का, ये था पूरा मामला!


Saif Ali Khan Punched By Man In Party: सैफ अली खान की लाइफ किसी फ़िल्मी कहानी से कम नहीं है. फिल्मों के साथ ही सैफ अली खान अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी चर्चाओं में रह चुके हैं. आज हम आपको सैफ आली खान की लाइफ से जुड़ा एक ऐसा ही किस्सा सुनाने जा रहे हैं जिसकी एक समय खूब चर्चा हुई थी. यह किस्सा फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ की रिलीज से जुड़ा हुआ है. असल में इस फिल्म में सैफ अली खान और अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में थे. साल 1994 में रिलीज हुई यह फिल्म अपने समय की सुपरहिट फिल्म थी.

फिल्म के हिट होने की ख़ुशी में सैफ पार्टी करने एक क्लब में गए थे वहीं एक घटना उनके साथ घटी थी. असल में जिस क्लब में सैफ अली खान पार्टी कर रहे थे वहां कुछ लड़कियां भी अपने ब्वॉयफ्रेंड्स के साथ पहुंचीं हुई थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इन लड़कियों ने सैफ के साथ डांस करने की जिद की लेकिन एक्टर ने साफ़ मना कर दिया था.

कहते हैं सैफ ने उन लड़कियों के ब्वॉयफ्रेड्स को भी कहा कि वे इन लड़कियों को समझाएं लेकिन बात उल्टी पड़ गई. इन लड़कियों में से एक के ब्वॉयफ्रेंड ने सैफ से कहा कि, ‘आपका चेहरा बहुत अच्छा है और मैं इसे बिगाड़ने वाला हूं’…इसके बाद उस शख्स ने सैफ के माथे पर जोर से मुक्का जड़ दिया था.


 
कहते हैं कि सैफ बात को और तूल नहीं देना चाहते थे इसलिए उन्होंने पुलिस कंप्लेंट नहीं करवाई थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस घटना का पता चलने के बाद सैफ सुर्ख़ियों में आ गए थे. रिपोर्ट्स के अनुसार, इस घटना के बाद सैफ ने अमृता से माफी भी मांगी थी कि उनकी वजह से उन्हें शर्मिदा होना पड़ा.

Alia Bhatt: रणबीर ने पूछा, ‘जो आपको एक्टिंग करने से रोके उससे करोगी शादी?’ आलिया ने दिया ये जवाब

Ranbir-Alia की शादी के बाद सामने आई उनकी 18 साल पुरानी रोमांटिक तस्वीर, इस तरह साथ बैठा दिखा कपल

image Source

Enable Notifications OK No thanks