जब अमृता सिंह-सैफ अली खान के तलाक पर सारा अली खान ने कहा था, जो होता है अच्छा ही होता है


Sara Ali Khan: बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और 90 के दशक की मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) ने साल 1991 में शादी कर हर किसी को हैरान कर दिया. ये वो वक्त था जब दोनों एक-दूसरे में खोए रहते थे. इसी वजह से किसी की परवाह किए बिना सैफ (Saif Ali Khan) और अमृता (Amrita Singh) ने एक-दूसरे के साथ रहने की कस्में खाई थीं. हालांकि, शादी के 13 साल और दो प्यारे बच्चों के बाद सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह ने साल 2004 में तलाक लेकर अलग होने का फैसला किया. तलाक के बाद उनके दोनों बच्चे सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान की कस्टडी अमृता सिंह को मिली थी. 


इसके अलावा एक इंटरव्यू में सारा अली खान से जब सवाल पूछा गया था, कि, ‘अपने माता-पिता को समझना आपके लिए कितना आसान रहा है? क्योंकि आप जब बड़ी हो रही थीं तो वो दोनों अलग हो चुके थे.’ इस सवाल पर सारा ने जवाब दिया, ‘सबके पास सिर्फ एक ही मां और पिता होते हैं. मेरे लिए दोनों खास हैं. दोनों से एक जैसा बर्ताव करना मेरे लिए बेहद जरूरी होता है. जब भी हमें जरूरत होती है मेरे पिता हमेशा हमारे पास होते हैं. उन्हें सिर्फ 1 फोन करने की जरूरत होती थी’.


इसके अलावा सारा ने ये भी कहा कि, ‘मेरी पहली फिल्म की रिलीज़ के वक्त मां बहुत खुश थीं. उन्हें सेट पर आना बहुत पसंद था. उनमें एक बच्चा रहता है. वह हमारे कमरे में अचानक आकर मजाक करने लगती हैं जो हमें बहुत पॉजिटिव एनर्जी देता है. मगर ये बात मैं पहले भी बता चुकी हूं कि इसे सिर्फ एक कानून कह सकते हैं या किसी और वजह से हमें मां के साथ रहना पड़ा था. मगर मैं खुश हूं क्योंकि मुझे लगता है कि जो होता है अच्छे के लिए ही होता है’.

यह भी पढ़ें:

जब Sridevi को कहा जाने लगा था ‘लेडी अमिताभ बच्चन’, Big B ने कहा, ‘ये गलत हो रहा है’

Shahid Kapoor के साथ किस को Kangana Ranaut ने बताया था बकवास, एक्टर ने यूं दिया करारा जवाब



image Source

Enable Notifications OK No thanks