शाहरुख खान ने जब सुशांत सिंह राजपूत को बताया था गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने का तरीका- देखें VIDEO


सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने एक बार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के लिए खुलकर अपना प्यार जाहिर किया था और उन्हें ‘किंग ऑफ रोमांस’ कहा था. दोनों सितारे अक्टूबर 2017 में फराह खान के शो ‘लिप सिंग बैटल’ में नजर आए थे. सुशांत सिंह राजपूत ने तब शाहरुख के गाने ‘छैय्या छैय्या’ पर डांस किया था.

शो में, सुशांत ने मंच पर शाहरुख खान से अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में बात की. तब मंच पर होस्ट फराह खान के साथ भारती सिंह और टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा भी मौजूद थीं. सुशांत ने शाहरुख से अनुरोध किया कि वे उन्हें उनकी साल 1998 की फिल्म ‘दिल से’ के गाने ‘छैय्या छैय्या’ का डांस सिखाएं, ताकि वे अपनी गर्लफ्रेंड के सामने अपनी भावनाओं को बेहतर तरीके से जाहिर कर सकें.

शाहरुख खान के गाने पर किया था डांस
सुशांत ने कहा, ‘कई मुश्किलों का सामना करके मैंने गर्लफ्रेंड बनाई है. मैं उससे कहना चाहता हूं कि जिंदगी के सफर में मेरे साथ चलो, लेकिन वह मेरी बात नहीं मान रही. क्या आप इसमें मेरी मदद कर सकते हैं? मेरे साथ थोड़ा सा उनको कह सकते हैं कि ‘चल छैया छैया.’ शाहरुख ने जवाब दिया, ‘अब ये मुझको अपनी गर्लफ्रेंड से बात करने के लिए किराये पर भी ले जाया करेगा.’ इसके बाद दोनों ने ‘छैय्या छैय्या’ पर डांस किया. दर्शकों ने उनका खूब उत्साह बढ़ाया. सुशांत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

शाहरुख खान के फैन थे सुशांत सिंह राजपूत
सुशांत ने साल 2013 में रेडिफ को दिए एक इंटरव्यू में शाहरुख खान के लिए अपने प्यार के बारे में बात की थी. उन्होंने कहा था, ‘मैंने यशराज की बहुत सारी फिल्में देखीं, खासकर शाहरुख खान की फिल्में. मैं उनकी फिल्मों का बहुत बड़ा फैन था. मुझे याद है कि एक बार मैं अपने दोस्त के साथ बांद्रा में शाहरुख के घर के पास एक कॉफी शॉप में बैठा था.’

शाहरुख के घर पार्टी करना सुशांत का था सपना
एक्टर ने आगे कहा था, ‘उन्होंने एक पार्टी की थी और मैंने उनके बंगले में बहुत सारी बड़ी कारों को जाते देखा था. मैंने खुद से कहा कि एक दिन मैं अंदर जाकर उनके साथ पार्टी करना चाहूंगा. सौभाग्य से, उनके घर पर एक ईद पार्टी थी और मुझे बुलाया गया था. मैं इससे बहुत खुश था.’ सुशांत का 14 जून 2020 को 34 साल की उम्र में निधन हो गया था.

Tags: Shah rukh khan, Sushant singh Rajput

image Source

Enable Notifications OK No thanks