जब सुशांत सिंह राजपूत फिल्म सिटी में कैंटीन शुरू करना चाहते थे, अगर उन्हें फिल्मों में अभिनय करने का मौका नहीं मिला – टाइम्स ऑफ इंडिया


दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने एक बार साझा किया था कि अगर उन्हें टीवी छोड़ने के बाद फिल्मों में मौका नहीं मिला तो वह फिल्म सिटी में एक कैंटीन शुरू करेंगे। उन्होंने कहा कि वह अपनी ‘फिल्में’ खुद बनाएंगे, और इसलिए कैंटीन शुरू करेंगे, उस पर एक डॉक्यूमेंट्री बनाएंगे।

2013 में वापस, अभिनेता ने टेलीविजन से फिल्मों की ओर रुख किया और शुद्ध देसी रोमांस के साथ अपनी शुरुआत की। 2 साल बाद, एक समाचार पोर्टल के साथ एक साक्षात्कार के दौरान, अभिनेता ने फिल्मों में स्विच करने के बारे में बात की थी।

अभिनेता ने साझा किया कि, कई लोगों ने पूछा कि क्या फिल्म निर्माण का कोर्स करने के बावजूद उन्हें फिल्मों में काम नहीं मिलेगा, और यह तथ्य कि उन्होंने टीवी छोड़ दिया था, जिस पर उन्होंने कहा कि वह अपनी फिल्में बनाएंगे। आगे विस्तार से, उन्होंने कहा कि वह एक कैंटीन शुरू करेंगे, एक कैमरा खरीदेंगे, अपनी लघु फिल्म बनाएंगे, और उसमें भी फीचर करेंगे।

‘केदारनाथ’ अभिनेता ने साझा किया कि कैंटीन का विचार उन्हें फिल्म सिटी के माहौल में डूबने और इसे करीब से देखने की अनुमति देगा। अभिनेता को उस जगह से इतना प्यार था कि वह वास्तव में एक कैंटीन खोलना चाहता था – वह खा सकता है और फिल्में देखने का आनंद ले सकता है और साथ ही साथ शूटिंग भी कर सकता है।

सुशांत के बारे में बात करते हुए, उन्होंने टेलीविजन श्रृंखला पवित्र रिश्ता से मानव देशमुख के रूप में प्रसिद्धि प्राप्त की, और उसके बाद, उन्होंने कई ब्लॉकबस्टर हिंदी फिल्में दीं। अभिनेता एक उत्सुक खगोलशास्त्री थे और वंचित बच्चों के साथ समय बिताना पसंद करते थे।

14 जून को, उनकी कथित आत्महत्या से मौत की खबर फैल गई और सभी को सदमे की स्थिति में छोड़ दिया। उनकी मृत्यु के कारण कई विवादास्पद हलचलें हुईं और न्याय पाने के लिए उनके प्रशंसकों और अनुयायियों द्वारा आंदोलन शुरू किए गए।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks