जब श्रीदेवी से तुलना पर दिवंगत एक्ट्रेस दिव्या भारती ने तोड़ी थी चुप्पी, कह डाली थी ये बड़ी बात


90 के दशक की शुरुआत में दिव्या भारती बॉलीवुड पर एक सितारे की तरह छा गई थी. उनकी एक्टिंग ने क्रिटिक्स और दर्शकों का दिल जीत लिया था. हालांकि उनका करियर बहुत छोटा रहा. 19 साल की उम्र में 5 अप्रैल 1993 संदेहास्पद परिस्थितियों में उनकी मौत हो गई. लेकिन वह अपने फैंस की यादों में अब तक जिंदा हैं.

दिव्या का एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी देखा जाता है. इस इंटरव्यू में वह अपने करियर और श्रीदेवी के साथ अपनी तुलना पर बात करती नजर आती हैं. दरअसल इंडस्ट्री में उन्हें दूसरी श्रीदेवी कहा जाने लगा था क्योंकि उनकी शक्ल श्रीदेवी से काफी मिलती है.

इस पुराने इंटरव्यू में जब उनसे सवाल किया जाता है कि पहली बार जब किसी ने कहा कि तुम श्रीदेवी जैसी लगती हो तब तुम्हें कैसा लगा. वह जवाब देती हैं, “ मैं बहुत रोमांचित हो गई थी. मैंने कहा, वाह क्या कॉम्प्लिमेंट दिया है.” दिव्या भारती बताती हैं कि वह एक बार श्रीदेवी से मिली हैं लेकिन कोई बातचीत नहीं हो पाई, वह कहती हैं, “एक बार एयरपोर्ट पर मिली थी, सिर्फ हैलो हुआ, उन्होंने कहा कि मैं श्री हूं, मैंने कहा मैं दिव्या हूं”

जब उनसे पूछा जाता है कि क्या उन्हें भी लगता है कि उनकी शक्ल श्रीदेवी से मिलती है. इस सवाल पर वह कहती हैं, “नहीं यार वह बहुत सुंदर हैं.” दिव्या कहती हैं कि उनका चेहरा एकदम साफ है जबकि मेरे चेहरे पर तो मुहांसे हैं. दिव्या इसके अलावा इस इंटरव्यू में अमिताभ बच्चन से अपनी मुलाकात भी याद करती हैं. वह बताती हैं कि उनके पिता ने उनकी मुलाकात बिग बी से कराई थी. इसके अलावा वह साउथ इंडिस्ट्री में अपनी कामयाबी और बॉलीवुड के बारे में भी बात करती हैं.

ये भी पढ़ें:- खुशी कपूर मां को कर रही थीं परेशान, फिर श्रीदेवी ने कुछ इस अंदाज में लगाई थी बेटी को डांट

ये भी पढ़ें:- इस साल नहीं होगी अथिया शेट्टी और के.एल राहुल की शादी, दोस्त ने बता दी वजह

image Source

Enable Notifications OK No thanks