महेंद्र सिंह धोनी से मिला जब पाकिस्तानी पेसर तो मांग ली एक खास चीज, खुद बताया पूरा किस्सा


हाइलाइट्स

टी20 वर्ल्ड कप-2021 के दौरान महेंद्र सिंह धोनी से मिले थे पाकिस्तानी पेसर हारिस रउफ
हारिस रउफ ने बताया कि धोनी से उन्होंने गिफ्ट के तौर पर सीएसके की उनकी जर्सी मांगी
धोनी ने भी अपना वादा पूरा किया और हारिस को अपनी सीएसके जर्सी भेजी

नई दिल्ली. पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रउफ ने भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह  धोनी के साथ अपनी पुरानी मुलाकात का पूरा किस्सा शेयर किया है. हारिस और धोनी पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप के दौरान मिले थे. धोनी तब टीम इंडिया के साथ मेंटॉर के तौर पर गए थे. उन्होंने तब कई पाकिस्तानी खिलाड़ियों से मुलाकात की थी.

हारिस रउफ ने बताया कि उन्होंने धोनी से खास तौर पर चेन्नई सुपर किंग्स की उनकी जर्सी मांगी थी. इतना ही नहीं, दिग्गज विकेटकीपर ने वादा भी किया कि वह जरूर अपनी जर्सी भेज देंगे. धोनी ने अपना वादा भी पूरा किया. हारिस को वह जर्सी मिली, जब वह ऑस्ट्रेलिया में थे. धोनी कई बरस से आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी संभाल रहे हैं. उनके नेतृत्व में टीम 4 बार आईपीएल चैंपियन भी बनी है.

रउफ ने ‘द ग्रेड क्रिकेटर’ यूट्यूब चैनल से कहा, ‘मैं पिछले साल टी20 विश्व कप में भारत के खिलाफ मैच के बाद एमएस धोनी से मिला था. मैंने उनसे अपनी एक जर्सी मुझे देने को कहा. मैंने उनसे कहा कि मुझे टीम इंडिया की नहीं बल्कि सीएसके की जर्सी चाहिए. जब मैं ऑस्ट्रेलिया में था, तब मुझे आखिरकार वह तोहफा मिल भी गया.’

रउफ ने धोनी से सीएसके की जर्सी मिलने के बाद सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी पोस्ट की थीं. उन्होंने साथ ही बताया कि जब वह ऑस्ट्रेलिया में थे तो उन्होंने भारतीय टीम के प्रैक्टिस सेशन के दौरान विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा को गेंदबाजी भी की थी.

बता दें कि 24 अक्टूबर, 2021 को टी20 विश्व कप में भारत और पाकिस्तान का आमना-सामना हुआ, जिसमें पाकिस्तान ने 10 विकेट से जीत हासिल की. भारत पहली पारी में 151 रन पर सिमट गया जिसके बाद पाकिस्तान ने लक्ष्य को 17.5 ओवर में हासिल कर लिया.

Tags: Haris Rauf, Hindi Cricket News, Mahendra Singh Dhoni, Ms dhoni, T20 World Cup 2021

image Source

Enable Notifications OK No thanks