जब Tiger Shroff को मिली थी ‘मर्द’ बनने की सलाह, ऐक्टर ने भी दिया था क्या खूब जवाब


ऐक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इंडस्ट्री के उन कलाकारों में से एक हैं, जो हर आने वाली फिल्म में जोरदार मेहनत करते हैं और बावजूद इसके उन्हें स्टार किड होने की भारी कीमत चुकानी पड़ती है। टाइगर के साथ भी कुछ ऐसा ही होता है। उन्होंने बॉलिवुड में कदम रखने के साथ ही काफी कड़ी मेहनत करनी शुरू कर दी लेकिन हर बार उन्हें उनके पिता जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) के साथ कम्पेयर किया गया। इसी को लेकर ऐक्टर ने एक बार कुछ ऐसा कह दिया था कि लोग सोचने पर मजबूर हो गए थे।

टाइगर श्रॉफ ने अपने पिता से उनकी बराबरी के बारे में कहा था कि, ‘मैं अपने पिता के मुकाबले आधा मर्द भी नहीं हूं। वह असली हीरो हैं और मैं कोशिश करने पर भी उनकी तरह नहीं बन सकता।’ इसके बाद उन्होंने कहा था कि, जिसको जो भी बोलना है वो बोल सकता है लेकिन वो उनके पिता जैकी श्रॉफ की बहुत इज्जत करते हैं और उन्हें किसी की बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

टाइगर श्रॉफ जैकी श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ को बॉलिवुड में ज्यादा दिन नहीं हुए हैं लेकिन काफी कम दिनों में ही उन्होंने फैंस को अलग-अलग फिल्में देकर उनके दिलों में एक खास जगह बनाई है। ऐक्टर को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि कौन उनके बारे में क्या सोचता है! टाइगर आज भी मजबूती से खड़े हैं और वो अपनी मेहनत से हर दिन कुछ नया करने की कोशिश कर रहे हैं।

टाइगर श्रॉफ

अगर हम टाइगर श्रॉफ के वर्कफ्रंट की बात करें, तो उनकी आने वाली फिल्में हैं- ‘हीरोपंती 2’ और ‘गनपत’, जिनमें उनके साथ कृति सैनन और तारा सुतारिया को रोमांस करते देखा जाएगा।

टाइगर और जैकी श्रॉफ

image Source

Enable Notifications OK No thanks