कौन होगा कांग्रेस का पंजाब मुख्यमंत्री पद का चेहरा? नवजोत सिद्धू का जवाब


कौन होगा कांग्रेस का पंजाब मुख्यमंत्री पद का चेहरा?  नवजोत सिद्धू का जवाब

पंजाब चुनाव: पंजाब में 20 फरवरी को मतदान होना है।

चंडीगढ़:

पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू ने शनिवार को कहा कि पार्टी आलाकमान आगामी राज्य विधानसभा चुनावों के लिए मुख्यमंत्री पद के लिए फैसला करेगा जो 20 फरवरी को होने वाले हैं।

सिद्धू ने एएनआई से कहा, “कांग्रेस हर नेता के गुणों का विश्लेषण करने के बाद निर्णय लेती है। मुझे पार्टी पर पूरा भरोसा है। सीएम का चेहरा तय करने के लिए पार्टी आलाकमान है। पार्टी आलाकमान जो भी फैसला करेगा, हम उसे स्वीकार करेंगे।” विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के सीएम चेहरे के बारे में पूछे जाने पर।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने आगामी पंजाब विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार भगवंत मान की आलोचना की और कहा कि वह पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल से सलाह किए बिना न तो प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकते हैं और न ही कोई बयान दे सकते हैं।

इस बीच, निखिल अल्वा, जो राहुल गांधी के कार्यालय से जुड़े रहे हैं और उनके करीबी सहयोगी हैं, ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोल किया, जिसमें पूछा गया कि पंजाब के सीएम के लिए पार्टी का चेहरा कौन होना चाहिए?

चार विकल्प हैं: चरणजीत सिंह चन्नी, नवजोत सिंह सिद्धू, सुनील कुमार जाखड़ और चौथा विकल्प यह है कि सीएम चेहरे की कोई जरूरत नहीं है।

अल्वा ने ट्विटर पर कहा, “पंजाब में कांग्रेस का सीएम चेहरा कौन होना चाहिए? चरणजीत सिंह चन्नी, नवजोत सिंह सिद्धू, सुनील कुमार जाखड़ और सीएम चेहरे की कोई जरूरत नहीं है!”

इससे पहले, अभिनेता सोनू सूद, जिनकी बहन मालविका सूद पंजाब चुनाव में मोगा विधानसभा से कांग्रेस की उम्मीदवार हैं, के एक वीडियो ने चरणजीत सिंह चन्नी के आदमी के रूप में संकेत दिया।

अब, निखिल अल्वा के ट्विटर पोल ने इस बात पर चर्चा छेड़ दी है कि क्या शीर्ष नेतृत्व इस मुद्दे पर दोबारा विचार कर रहा है।

पंजाब में 20 फरवरी को मतदान होगा। आप राज्य में पिछले विधानसभा चुनाव में दूसरे स्थान पर रही थी।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks