रवींद्र जडेजा की फॉर्म को लेकर क्यों चिंतित नहीं हैं CSK के हेड कोच स्टीवन फ्लेमिंग? जानिए


पुणे. चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के लिए आईपीएल 2022 अभी तक अच्छा नहीं रहा है. 15वें सत्र की शुरुआत होने से 2 दिन पहले उन्हें टीम का कप्तान बनाया गया था. लेकिन जडेजा कप्तानी में बुरी तरह फ्लॉप रहे. उनके नेतृत्व में सीएसके ने 8 मैच खेले जिनमें 2 जीते और 6 हारे. इसके बाद उन्होंने एमएस धोनी को कप्तानी वापस सौंप दी. कप्तानी को अगर छोड़ दिया जाए तो सीएसके के इस ऑलराउंडर ने बैटिंग और बॉलिंग में भी काफी निराश किया है. वहीं चेन्नई सुपर किंग्स के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग का कहना है कि उन्हें जडेजा की फॉर्म की चिंता नहीं है. 4 मई को आरसीबी के खिलाफ खेले गए मैच में सीएसके को 13 रनों से हार का सामना करना पड़ा था.

आरसीबी के खिलाफ मैच में मिली हार के बाद सीएसके के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने वर्चु्अल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, ‘जडेजा की फॉर्म के बारे में ज्यादा चिंतित नहीं हूं. टी-20 मैच किसी भी खिलाड़ी के लिए खराब हो सकता है.’ फ्लेमिंग ने नंबर 5 और नंबर 6 पर बल्लेबाजी करने की कठिनाइयों पर भी बात की. जहां बैटर को बहुत कम समय मिलता है. उन्होंने आगे कहा, ‘चिंतित नहीं हूं. जब आप नंबर 5 या 6 पर बल्लेबाजी कर रहे होते हैं तो आपको लय हासिल करने के लिए ज्यादा वक्त नहीं मिलता. हम आगे देखेंगे कि अच्छा क्रम क्या हो सकता है. लेकिन मुझे जडेजा की फॉर्म की चिंता नहीं है.’

खराब दौर से गुजर रहे जडेजा

आईपीएल 2022 में रवींद्र जडेजा का प्रदर्शन बेहद औसत दर्ज का रहा है. उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सत्र में 10 मैच खेले हैं जिनमें सिर्फ 116 रन बनाए हैं. बुधवार को आरसीबी के खिलाफ खेले गए मैच में वह छठे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए और 5 गेंदों पर सिर्फ 3 रन बनाकर आउट हो गए. जडेजा के इस खराब प्रदर्शन का असर टीम पर भी पड़ा है. यही वजह है कि सीएसके की टीम टूर्नामेंट के बाहर होने की कगार पर खड़ी है.

यह भी पढ़ें

VIDEO: विराट से CSK के गेंदबाज को LIVE मैच में क्यों मांगनी पड़ी माफी? देखिए कोहली का वायरल रिएक्शन

कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने बल्लेबाजों के सिर फोड़ा हार का ठीकरा, इस एक गलती से पलट गया पूरा मैच

नौवें स्थान पर सीएसके

आईपीएल 2022 में डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है. सीएसके ने 15वें सीजन में 10 मैच खेले हैं जिनमें 3 जीते और 7 हारे हैं. अंकतालिका पर नजर डाली जाए तो सीएसके की टीम 9वें नंबर पर है. आरसीबी के खिलाफ मिली हार के बाद सीएसके की टीम टूर्नामेंट से करीब बाहर हो गई है. हालांकि उसे अभी चार मैच और खेलना है. इन शेष मैचों में जीत दर्ज करने के बावजूद प्लेऑफ में पहुंचने के लिए सीएसके को दूसरी टीमों पर निर्भर रहना होगा.

Tags: Csk, IPL, IPL 2022, Ravindra jadeja, Rcb, Stephen Fleming

image Source

Enable Notifications OK No thanks