अंबाती रायुडू ने अचानक क्यों किया रिटायरमेंट वाला ट्वीट? सीएसके के अधिकारी ने खोला राज


नई दिल्ली. चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के मध्यक्रम के बल्लेबाज अंबाती रायुडू ने शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से संन्यास की घोषणा की. अचानक इस फैसले से अंबाती रायुडू के फैंस भी हैरान हो गए. कुछ ने तो उनके करियर के बारे में भी ट्वीट करना शुरू कर दिया लेकिन बाद में रायुडू ने  ट्वीट डिलीट कर दिया. इस बारे में सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन ने बताया कि रायुडू अभी आईपीएल से रिटायर नहीं हो रहे हैं.

अंबाती रायुडू ने लिखा था, ‘मैं खुशी के साथ यह घोषणा करता हूं कि यह (IPL-2022) मेरा आखिरी आईपीएल सीजन होगा. मैं बीते 13 साल में 2 शानदार टीमों के साथ रहा. इस शानदार सफर के लिए मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स का शुक्रिया.’ बाद में उन्होंने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया. अभी तक रायुडू ने तो इस बारे में कुछ नहीं कहा है लेकिन चेन्नई टीम के सीईओ ने बताया कि टीम के खराब प्रदर्शन से यह क्रिकेटर निराश था.

काशी विश्वनाथन ने स्पोर्ट्सस्टार से कहा, ‘मैंने उनसे (अंबाती) बात की और वह रिटायर नहीं हो रहे हैं. वह अपने प्रदर्शन से निराश थे और इसलिए उन्होंने वह ट्वीट किया लेकिन उन्होंने इसे डिलीट कर दिया है. वह निश्चित रूप से इस सीजन के बाद रिटायर नहीं हो रहे हैं.’

यह पहली बार नहीं है जब रायडू ने अचानक से संन्यास की घोषणा की है. जब उन्हें 2019 वनडे वर्ल्ड कप के लिए टीम का हिस्सा नहीं बनाया गया था, तब भी उन्होंने संन्यास का ऐलान कर दिया था, लेकिन बाद में उसे भी पलटा और आईपीएल में खेलने के लिए लौटे.

Tags: Ambati rayudu, Chennai super kings, Cricket news, IPL 2022

image Source

Enable Notifications OK No thanks