काजोल ने अजय देवगन से क्यों कहा था- ‘बच्चों के साथ घर छोड़कर चली जाऊंगी!’ आखिर क्या थी वजह?


बॉलीवुड में ब्रेकअप, लिंक अप और अफेयर्स की चर्चाएं बेहद आम बात हैं. इन खबरों के चलते कई बार कई स्टार्स की शादियां तक टूट गईं. हालांकि, बी-टाउन में कई ऐसी भी जोड़ियां हैं, जो सालों से एक-दूसरे का साथ निभा रही हैं. इनमें शाहरुख खान-गौरी (Shahrukh Khan-Gauri), अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना, अजय देवगन-काजोल (Ajay Devgn- Kajol), रितेश-जेनेलिया (Riteish Deshmukh-Genelia D’souza) समेत कई कपल शामिल हैं, जो बॉलीवुड के बेस्ट कपल्स में गिने जाते हैं. ये ऐसे कपल हैं जो सालों से एक दूसरे का न सिर्फ साथ निभा रहे हैं बल्कि दूसरों के लिए मिसाल बन गए हैं. लेकिन इसका ये बिलकुल भी मतलब नहीं है कि इनकी शादीशुदा जिंदगी में कभी मुश्किलें नहीं आई. आज बात अजय देवगन और काजोल की करते हैं.

अजय देवगन और काजोल की शादी को 20 साल से ज्यादा का समय हो चुका है. दोनों के दो बच्चे भी हैं. हालांकि, काजोल और अजय ने भी अपनी शादीशुदा जिंदगी में उतार चढ़ाव देखे हैं. अजय देवगन और काजोल हर मुश्किल से मुश्किल समस्या को सुलझाने में कामयाब रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादीशुदा जिंदगी में समस्याएं तब शुरू हुई थी जब अजय देवगन ‘वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई’ के सेट पर कंगना रनौत से मिले.

अजय देवगन-कंगना को लेकर तरह-तरह की उड़ी अफवाहें
‘वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई’ में अजय देवगन और कंगना रनौत एक दूसरे के ऑपोजिट कास्ट किए गए थे. ऐसे में कई रिपोर्ट्स में कहा जाने लगा कि अजय और कंगना असल जिंदगी में भी एक दूसरे के करीब आ रहे हैं. ऐसी खबरें भी आईं कि वे अजय देवगन ही थे, जिन्होंने ही कंगना का नाम ‘तेज’ और ‘रास्कल्स’ के लिए सुझाया था.

काजोल ने दी धमकी…
जब ये अफवाहें काजोल तक पहुंचीं और उन्हें लगा कि अब पानी सर के ऊपर जा रहा है तो उन्होंने कमान अपने हाथ में लेने की ठानी. कहा जाता है कि काजोल ने अजय देवगन को धमकी दे दी थी कि अगर ये सब चलता रहा तो वो बच्चों के साथ घर छोड़कर चली जाएंगीं. दिलचस्प बात ये है कि एक इंटरव्यू में अजय देवगन ने एक्सट्रा मैरिटिल अफेयर पर बात भी की थी.

एक्स्ट्रा मैरिटिल अफेयर पर क्या बोले थे अजय देवगन
उन्होंने कहा था, ‘मैं नहीं कहता है कि एक्स्ट्रा मैरिटिल अफेयर नहीं होते, लेकिन कई बार मीडिया दो लोगों को साथ देखता है और गलत समझ लेता है. मैं कभी किसी को इस बात का चांस नहीं देता कि कोई मेरा नाम किसी के साथ जोड़े.’ अजय देवगन ने कहा था, ‘मुझे मेरा काम पसंद हैं और मैं काम निपटा कर सीधे घर आ जाता हूं.’

Tags: Ajay devgan, Ajay Devgn, Kajol

image Source

Enable Notifications OK No thanks