स्तनपान कराने वाली तस्वीरों के लिए ट्रोल होने पर एवलिन शर्मा: क्यों शर्माएं?


एवलिन शर्मा
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / एवलिन शर्मा

एवलिन शर्मा

हाइलाइट

  • एवलिन शर्मा ने सिडनी बेस्ड सर्जन तुशान भिंडिक से शादी की है
  • दंपति ने पिछले साल के अंत में अपनी बेटी का स्वागत किया
  • एवलिन को अपनी बेटी को स्तनपान कराते हुए तस्वीरें पोस्ट करने के लिए ट्रोल किया गया था

ये जवानी है दीवानी में अपनी भूमिका के लिए लोकप्रिय अभिनेत्री एवलिन शर्मा को अपनी दो महीने की बेटी अवा भिंडी को स्तनपान कराते हुए खुद की तस्वीरें पोस्ट करने के लिए आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। अभिनेत्री को कई उपयोगकर्ताओं द्वारा उनके सोशल मीडिया पोस्ट पर भद्दे कमेंट्स करने के कारण गंभीर रूप से ट्रोल किया गया था। ट्रोल्स को जवाब देते हुए, एक साक्षात्कार में नई माँ ने कहा कि उन्हें फोटो में कुछ भी गलत नहीं लगा और उनका इरादा सभी नई माताओं को यह संदेश देना था कि हर कोई उसी से गुजरता है।

“ऐसी छवियां एक ही समय में भेद्यता और ताकत दिखाती हैं। मुझे यह सुंदर लगता है। स्तनपान सबसे प्राकृतिक और स्वस्थ चीजों में से एक है। और यही कारण है कि महिलाओं के स्तन पहले स्थान पर होते हैं। तो इसमें शर्माने की क्या बात है?” एवलिन ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया।

“स्तनपान लोगों के विचार से कहीं अधिक कठिन है। जब आप एक नई मां के रूप में शुरुआत करती हैं, तो यह अक्सर शारीरिक और मानसिक रूप से थका देने वाला होता है, खासकर क्लस्टर फीड। मैंने अपनी कहानी मांओं को यह बताने के लिए साझा की कि वे इसमें अकेले नहीं हैं, ”अभिनेत्री ने कहा।

एवलिन द्वारा अपनी बेटी को स्तनपान कराते हुए एक सेल्फी साझा करने के बाद ट्रोलिंग शुरू हो गई। जबकि उसने फोटो को सेंसर किया, इसने कई उपयोगकर्ताओं को ऑनलाइन ट्रिगर किया। फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “जब आपको लगा कि आपने आखिरकार एक रूटीन स्थापित कर लिया है और फिर वह #क्लस्टरफीडिंग शुरू कर देती है !! #smileforthecamera #thingsnoonewarnsyouabout #mummylife (sic)।”

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब एवलिन ने इस तरह की तस्वीरें शेयर की हैं। नज़र रखना:

पिछले साल जुलाई में, अभिनेत्री ने घोषणा की थी कि वह पति तुशान भिंडी के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही है। उसने अपने बेबी बंप पर अपने बाएं हाथ के साथ लेटी हुई एक तस्वीर साझा की थी और पोस्ट किया था: “तुम्हें अपनी बाहों में पकड़ने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।”

एवलिन ने सिडनी स्थित सर्जन तुशान भिंडी के साथ ब्रिस्बेन, ऑस्ट्रेलिया में एक अंतरंग कम महत्वपूर्ण समारोह में शादी के बंधन में बंधी। एक्ट्रेस ने जून 2020 के पहले हफ्ते में अपनी शादी की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks