अनुष्का शर्मा के प्रशंसकों ने शोएब अख्तर की ‘विराट कोहली को शादी नहीं करनी चाहिए’ वाली टिप्पणी की आलोचना की


अनुष्का शर्मा, शोएब अख्तर, विराट कोहली
छवि स्रोत: फ़ाइल छवि

अनुष्का शर्मा के प्रशंसकों ने शोएब अख्तर की ‘विराट कोहली को शादी नहीं करनी चाहिए’ वाली टिप्पणी की आलोचना की

हाइलाइट

  • अनुष्का शर्मा-विराट कोहली के प्रशंसक उनकी शादी पर सवाल उठाने के बाद शोएब अख्तर को ट्रोल और स्लैम करते हैं
  • नेटिज़ेंस बयान को अतार्किक कहते हैं
  • दिसंबर 2017 में विराट और अनुष्का ने इटली में एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए

ऐसा लगता है कि न केवल दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमी बल्कि पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर भी विराट कोहली के भारत टेस्ट कप्तान के पद से हटने से निराश हैं। विराट कोहली की अनुष्का शर्मा के साथ शादी पर टिप्पणी करने के बाद शोएब खुद मुश्किल में पड़ गए हैं। पाकिस्तानी क्रिकेटर ने संकेत दिया कि किसी तरह मैदान पर विराट के खराब प्रदर्शन को बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ उनकी शादी से जोड़ा गया था। उन्होंने दावा किया कि अभिनेत्री के पति-स्टार क्रिकेटर को शादी नहीं करनी चाहिए थी और 10-12 साल तक खेल पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए था।

यह टिप्पणी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के प्रशंसकों के साथ अच्छी नहीं हुई क्योंकि उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर ले लिया और शोएब अख्तर को उनके ‘बेवकूफ तर्क’ के लिए नारा दिया। एक यूजर ने लिखा, “शर्मनाक। विराट कोहली के निजी जीवन पर टिप्पणी करके ध्यान आकर्षित करने की कोशिश कर रहा हूं। उन्हें पाकिस्तान में नागरिकों और क्रिकेट की खेदजनक स्थिति के बारे में बोलना चाहिए।” एक अन्य ने लिखा, “शर्मनाक। विराट कोहली के निजी जीवन पर टिप्पणी करके ध्यान आकर्षित करने की कोशिश कर रहा हूं। उन्हें पाकिस्तान में नागरिकों और क्रिकेट की खेदजनक स्थिति के बारे में बोलना चाहिए।”

भारतीय क्रिकेट टीम के टेस्ट कप्तान के रूप में विराट के हालिया फैसले के बारे में व्यक्त करते हुए, शोएब ने दैनिक जागरण से कहा, “अगर मैं उनकी जगह होता तो मैं शादी भी नहीं करता। मैंने सिर्फ रन बनाए और क्रिकेट का आनंद लिया, इन 10-12 वर्षों के क्रिकेट का समय अलग होता है और दोबारा नहीं आता, मैं यह नहीं कह रहा कि शादी करना गलत है लेकिन अगर आप भारत के लिए खेल रहे होते तो आप थोड़ा समय का लुत्फ उठाते।”

“बच्चों का, परिवार का दबाव होता है। जैसे-जैसे जिम्मेदारी बढ़ती है, वैसे-वैसे दबाव भी होता है। क्रिकेटरों का करियर 14-15 साल का छोटा होता है, जिसमें आप पांच-छह साल तक शिखर पर रहते हैं। विराट के वो साल बीत चुके हैं, अब उन्हें संघर्ष करना होगा।”

इस बीच, विराट कोहली ने टेस्ट कप्तान के रूप में अपने इस्तीफे की घोषणा की, जिसके एक दिन बाद भारत केपटाउन में सात विकेट से हार के साथ दक्षिण अफ्रीका से श्रृंखला 1-2 से हार गया।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks