ऋतिक रोशन क्यों थे ‘विक्रम वेधा’ के लिए मेकर्स की पहली पसंद? डायरेक्टर ने खोला 2017 से जुड़ा ये राज


ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) जल्द फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) में नजर आने वाले हैं. फिल्म में ऋतिक के साथ सैफ अली खान (SaiF Ali Khan) भी नजर आएंगे. फिल्म से दोनों कलाकारों का लुक रिवील हो गया है. फिल्म का ट्रेलर और टीजर के इंतजार में फैंस हैं. फिल्म में ऋतिक रोशन मेकर्स की पहली पसंद क्यों थे? इसका खुलासा हाल ही में ‘विक्रम वेधा’ के तमिल वर्जन को लिखने और डायरेक्ट करने वालीं गायत्री (Vikram Vedha director Gayathri) ने किया है और 2017 से जुड़े एक राज का बताया है.

‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) के तमिल वर्जन को लिखने और डायरेक्ट करने वालीं गायत्री (Gayathri) ने खुलासा किया ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को क्यों फिल्म में लिया गया. एक न्यूज पोर्टल के साथ एक बात करते हुए गायत्री ने खुलासा करते हुए 2017 के तार को ऋतिक के साथ जोड़ा.

2017 का क्या है राज
गायत्री ने बातचीत में बताया कि साल 2017 में इस फिल्म की रिलीज के बाद ऋतिक रोशन पहले बॉलीवुड कलाकार थे, जिन्होंने उन्हें फोन किया और फिल्म की तारीफ की. गायत्री ने कहा कि ऋतिक फिल्म को देखते ही उसकी सोल को समझ गए. उन्होंने ऋतिक रोशन को एक टैलेंटेड एक्टर बताते हुए कहा कि उनके साथ काम करना भी मजेदार है, क्योंकि वह बहुत टैलेंटेड हैं.

‘बेहद डाउन टू अर्थ हैं ऋतिक ‘
उऩ्होंने बॉलीवुड स्टार को ‘बेहद डाउन टू अर्थ’ कहते हुए आगे कहा कि ऋतिक हमेशा प्रोजेक्ट्स को बेहतर बनाने की कोशिश में काम करते हैं. उन्होंने बताया कि अगर दोनों किसी मामले में एक ही बिंदु पर सहमत नहीं होते थे तब भी दोनों के बीच किसी तरह का मतभेद नहीं होता था, क्योंकि उनके अंदर इगो नहीं है. अगर किसी मामले पर ऋतिक को सफाई देनी पड़ती थी, तो वह किसी स्टार की तरह बिहेव नहीं करते थे और चीजों को समझते थे.

हिंदी रीमेक में होगी सैफ अली खान-ऋतिक रोशन की जोड़ी
आपको बता दें तमिल फिल्म में आर माधवन और विजय सेतुपति को लीड रोल में कास्ट किया गया था और अब इसके हिंदी रीमेक में सैफ अली खान और ऋतिक रोशन अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. इसके साथ ही ऋतिक, सिद्धार्थ आनंद की ‘फाइटर’ में भी दिखाई देंगे, जिसमें वह पहली बार दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे.

Tags: Hrithik Roshan

image Source

Enable Notifications OK No thanks