इंटरनेट पर क्यों छाए हैं ऐक्टर सौरभ वर्मा? गैंग रेप वाले घटिया ऐड को कहा था ‘ना’, अब सामने आई चैट


ऐक्टर सौरभ वर्मा की कहानी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। उन्होंने एक ऐसे ऐड को ठुकराया है, जो कुछ दिनों पहले भारी विवादों में था। ऐक्टर वे परफ्यूम के उस ऐक को ठुकरा दिया, जिसे ‘गैंग रेप कल्चर’ को बढ़ावा देने के आरोप के बाद हटा दिया गया था। इससे पहले जून के पहले सप्ताह में, परफ्यूम ब्रांड लेयर शॉट के दो ऐड्स ने सोशल मीडिया यूजर्स के बीच आक्रोश फैलाया, जिन्होंने दावा किया कि ऐड में महिलाओं के खिलाफ यौन हिंसा को बढ़ावा देने की मांग की गई थी। प्रियंका चोपड़ा जोनस, रितिक रोशन, ऋचा चड्ढा और फरहान अख्तर सहित कई सेलेब्स ने भी ऐड को लेकर काफी कुछ कहा था।

सौरभ को ऐड लगा भ्रामक
सौरभ अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं क्योंकि यह साफ हो गया है कि उन्होंने एक कलाकार के रूप में ऐसे ऐड में काम करने से इनकार कर दिया था। अब्बास मिर्जा ने अपने ऐक्टर दोस्त सौरभ वर्मा की कहानी शेयर की, जिन्होंने विनम्रता से वो ऐड करने से इनकार कर दिया क्योंकि उन्हें यह ‘अपमानजनक और खासकर महिलाओं के लिए अपमानजनक’ लगा था। ऐड के लिए कास्टिंग एजेंट के साथ सौरभ की चैट के स्क्रीनशॉट भी अब्बास ने शेयर किए।

परफ्यूम के घटिया ऐड पर भड़के Hrithik Roshan, Priyanka Chopra, मेकर्स को बुरी तरह लताड़ा- रेप को मजाक बनाकर रखा है
ऐक्टर से सपोर्ट में यूजर्स
सौरभ के स्क्रिप्ट बदलने और प्रोजेक्ट को ठुकराने का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इंटरनेट यूजर्स पैसे के लिए लाइन में नहीं लगने के लिए सौरभ की तारीफ कर रहे हैं, खासकर जब बात महिलाओं की सुरक्षा की हो।

शेखर सुमन का कॉन्ट्रोवर्शियल परफ्यूम एड पर फूटा गुस्सा, बोले-ऐसे लोगों को जेल में डाल देना चाहिए
वीडियो को हटाने के आदेश
सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने ट्विटर और यूट्यूब को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से ऐड के वीडियो को हटाने के लिए कहा। ट्विटर और यूट्यूब को लिखे लेटर में मंत्रालय ने कहा था कि वीडियो ‘सभ्यता और नैतिकता के हित में महिलाओं के लिए हानिकारक’ और डिजिटल मीडिया आचार संहिता का उल्लंघन है।

image Source

Enable Notifications OK No thanks