रणबीर कपूर शादी के बाद जल्दी से क्यों बनना चाहते हैं पापा? एक्टर ने खुद किया खुलासा


रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्मों के साथ-साथ जल्द पापा बनने को लेकर सुर्खियों में हैं. आलिया भट्ट के साथ इसी साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंधने के दो महीने बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया (Social Media) पर ये गुड न्यूज (Alia Bhatt pregnancy) फैंस के साथ शेयर की. कुछ लोग ये सुनकर बहुत खुश हुए तो कुछ शॉक्ड भी हो गए और सवाल करने लगे कि आखिर शादी के बाद इतनी जल्दी क्यों? हाल ही में खुद एक्टर ने इस बात पर चुप्पी तोड़ी और बताया कि क्यों उन्होंने इतनी जल्दी बेबी प्लानिंग कर ली इसका खुलासा उनकी को एक्टर वाणी कपूर ने किया है.

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की उम्र में में थोड़ा नहीं पूरे 10-11 साल का अंतर है. शादी के तुरंत बाद क्यों बेबी प्लानिंग दोनों ने कर ली? इसका खुलासा एक्टर ने हाल में किया. उन्होंने खुलासा किया कि वो और आलिया शादी से पहले से ही बच्चों के बारे में सोच रहे थे.

क्यों इतनी जल्दी कर डाली बेबी प्लानिंग
रणबीर कपूर की को एक्टर वाणी कपूर ने हाल ही में ‘द क्विंट’ को दिए इंटरव्यू में बताया एक बार सेट पर उन्होंने आरके से शादी और बेबी प्लानिंग को लेकर सवाल किया था, जिसके जवाब में रणबीर ने कहा था, 40 की उम्र तक पहुंचने के ख्याल पर ही उन्होंने बच्चे के बारे में सोचना शुरू कर दिया था. उन्होंने कहा कि मेरे मन में ये ख्याल आने लगा था कि जब उनके बच्चे बड़े हो जाएंगे तो क्या वो उनके साथ खेलने लायक फिट रह पाएंगे?

मन में क्या आते थे सवाल
बातचीत में आरके ने आगे कहा, ‘जब लोग 40 की उम्र की तरफ बढ़ते हैं तो मन में अकसर ऐसे सवाल आने लगते हैं कि आप किस उम्र में बच्चे चाहते हो और कब नहीं. यह तब भी होता है जब एक मर्द 40 की उम्र के पड़ाव पर पहुंचता है. तब आप सोचने लगते हैं कि यार मेरा बच्चा जब 20 साल का होगा तो मैं 60 का होऊंगा. तब मन में ख्याल आने लगते हैं, क्या मैं उसके साथ खेल पाऊंगा? ट्रैकिंग पर जा पाऊंगा?’ रणबीर 28 सितंबर को 40 साल के हो जाएंगे.

ढाई साल पहले शमशेरा के डायरेक्टर से कही थी ये बात
शमशेरा के डायरेक्टर करण मल्होत्रा भी इस बातचीत का हिस्सा रहे. उन्होंने रणबीर के साथ अपनी ढाई साल पहले की बातचीत को याद किया और कहा कि वह शादी के बाद जल्द बच्चा चाहते थे. करण मल्होत्रा ने कहा, ‘पिता बनने को लेकर उनका उत्साह कुछ और है. मुझे याद है जब मैंने उन्हें बताया था कि मेरा भी एक बच्चा है, तो उनकी पहली प्रतिक्रिया थी, ‘बधाई हो. मैं भी बहुत जल्दी पापा बनूंगा.

Tags: Alia Bhatt, Ranbir kapoor

image Source

Enable Notifications OK No thanks