विल स्मिथ के थप्पड़ पर अब तक क्यों खामोश थे क्रिस रॉक? बताई ये बड़ी वजह


ऑस्कर 2022 में विल स्मिथ के थप्पड़ की गूंज दुनियाभर में सुनाई दी. ऑस्कर सेरेमनी में हॉलीवुड अभिनेता विल स्मिथ ने क्रिस रॉक को अचानक थप्पड़ मारा तो हर कोई हैरान रह गया. विल की इस हरकत की दुनियाभर में आलोचना हुई, हालांकि बाद में एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर माफी भी मांगी. लेकिन इन सब बयानबाज़ियों के बीच क्रिस रॉक एकदम खामोश रहे. क्रिस ने ना सिर्फ सेरेमनी के दौरान इस मामले में बखूबी हैंडल किया, बल्कि बाद में इस पर कोई बयानबाज़ी नहीं की. पर अब क्रिस ने आखिरकार चुप्पी तोड़ दी है और बताया है कि वो अब तक क्यों खामोश थे और आगे भी इस पर कोई कमेंट नहीं करेंगे. 
 
कैलिफॉर्निया में एक इवेंट का हिस्सा बने क्रिस ने मज़ाकिया अंदाज़ में कहा, ‘मैं ठीक हूं, मेरे पास पूरा शो, है मैं इसके बारे में तब तक बात नहीं  करूंगा जब तक मुझे इसके लिए भुगतान नहीं किया जाएगा. जिंदगी अच्छी है, मेरी सुनने की ताकत वापस आ गई है’.

10  साल के लिए बैन विल स्मिथ…
विल स्मिथ पर एकेडमी ऑफ मोशन पिक्‍चर ऑर्ट्स एंड साइंसेज ने ‘थप्पड़कांड’ पर सख्त एक्शन लेते हुए 10 साल तक ऑस्कर में शामिल होने के लिए प्रतिबंध लगा दिया है. यानी की अब अगले 10 सालों तक आस्कर के किसी भी समारोह में भाग नहीं ले पाएंगे. एकेडमी के अध्यक्ष डेविड रुबिन और सीईओ डॉन हडसन ने बयान में कहा, ’94वां ऑस्कर कई लोगों के जश्न मनाने के लिए था, जिन्होंने पिछले साल अविश्वसनीय काम किया. लेकिन इस दौरान विल स्मिथ द्वारा किए गए अस्वीकार्य व्यवहार ने इस पर पानी फेर दिया’. वैसे आपको बता दें कि विल स्मिथ ने पहले ही एकेडमी से इस्तीफा दे दिया है. बीते दिनों उन्होंने माफी मांगते हुए अपने इस फैसले का एक स्टेटमेंट जारी कर ऐलान किया था.



image Source

Enable Notifications OK No thanks