​यहां होगी इस पद पर भर्ती, 50 हजार मिलेगी सैलरी, ये करें आवेदन


ESIC Recruitment 2022: कर्मचारी राज्य बीमा निगम आयुर्वेद चिकित्सक (Ayurveda Physician) के पद के लिए वॉक इन इंटरव्यू (Walk In Interview) आयोजित करेगा. जिसके लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि (Last Date) 03 मार्च. योग्य उम्मीदवार आवेदन पत्र आधिकारिक साइट से डाउनलोड कर सकते हैं और आवेदन कर सकते हैं. भर्ती अभियान के तहत कुल एक पद भरा जाना है.

ईएसआईसी भर्ती 2022 आयु सीमा
अधिसूचना (Notification) के अनुसार इस पद के लिए आवेदन करने वाले की उम्र 35 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए.

ईएसआईसी भर्ती 2022 पात्रता मानदंड
अधिसूचना के अनुसार (According to Notification) उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से बीएएमएस पूरा करना चाहिए. पीजी योग्यता रखने वालों को वरीयता दी जाएगी.

ईएसआईसी भर्ती 2022 वेतन
इस पद के लिए अभ्यर्थी को वेतन के रुप में 50 हजार रुपये प्रति माह के हिसाब से दिए जाएंगे. अभ्यर्थीय को सप्ताह में 06 दिन कार्य करना होगा.

ईएसआईसी भर्ती 2022 आवेदन शुल्क
सामान्य/अन्य पिछड़ा वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 250 रुपये है. जबकि अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों के लिए 50 रुपये रखा गया है.

ईएसआईसी भर्ती 2022 चयन प्रक्रिया
आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों का चयन वॉक इन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा.

ईएसआईसी भर्ती 2022 ऐसे आवेदन करें
इच्छुक उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे ईमेल के माध्यम से सभी आवश्यक दस्तावेजों की स्कैन कॉपी के साथ पीडीएफ प्रारूप में [email protected] पर भेजें. फ़ाइल का 6 एमबी से अधिक नहीं होना चाहिए. ईमेल के माध्यम से आवेदन भेजते समय सब्जेक्ट में “आयुर्वेद विभाग में आयुर्वेद चिकित्सक के पद के लिए आवेदन” लिखा जाना चाहिए.

​Admit Card: आरपीएससी आरएएस/आरटीएस मेन्स एडमिट कार्ड 2021 जारी, ऐसे करें डाउनलोड

​Answer Keys: RPSC Lecturer Answer Key 2022 जारी, यहां देखें

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks