​16 फरवरी को यहां आयोजित होगा वॉक इन इंटरव्यू, ऐसे हो सकेंगे शामिल


ESIC Recruitment 2022: कर्मचारी राज्य बीमा निगम (Employees State Insurance Corporation) द्वारा सीनियर रेजिडेंट और जूनियर रेजिडेंट (Senior Resident & Junior Resident) के पदों पर भर्ती की जाएगी. जारी अधिसूचना (Notification) के अनुसार इस भर्ती के तहत कुल 107 पदों को भरा जाएगा. भर्ती के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू (Walk in Interview) 16 फरवरी को आयोजित होगा.

उम्मीदवार (Applicant) के पास मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से संबंधित विशेषता में वैध पीजी डिग्री या डिप्लोमा होना चाहिए और अभ्यास पंजीकरण होना चाहिए. मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से एमबीबीएस (MBBS from Recognized University). अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी (Applicant) आधिकारिक साइट (Official Site) की मदद ले सकते हैं.

ईएसआईसी रिक्ति 2022

  • सीनियर रेजिडेंट (तीन साल के कार्यकाल के लिए हर साल नवीनीकरण / विस्तार के अधीन) – 64.
  • एक वर्ष के लिए सीनियर रेजिडेंट – 26.
  • जूनियर रेजिडेंट – 17.
  • कुल – 107.

ईएसआईसी भर्ती 2022 आयु सीमा
साक्षात्कार की तिथि के अनुसार उम्मीदवारों की आयु 30 और 45 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए (अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / अन्य पिछड़ा वर्ग / ईडब्ल्यूएस / भूतपूर्व सैनिक को नियम के अनुसार छूट प्रदान की जाएगी).

ईएसआईसी जूनियर रेजिडेंट भर्ती 2022 चयन प्रक्रिया
साक्षात्कार में शामिल होने के लिए उम्मीदवारों को एक साक्षात्कार स्क्रीनिंग / लिखित परीक्षा से गुजरना होगा.

ईएसआईसी जूनियर रेजिडेंट भर्ती 2022 इस प्रकार करें आवेदन
पात्र और इच्छुक उम्मीदवार (Applicant) निर्धारित प्रोफार्मा को भरकर वॉक-इन-इंटरव्यू (Walk in Interview) के लिए उपस्थित होंगे. आवेदन पत्र वेबसाइट (Website) www.esic.nic पर अपलोड है. उम्मीदवार (Applicant) को हाल ही के दो पासपोर्ट साइज के फोटो, सत्यापित दस्तावेजों (Documents) की फोटोकॉपी का एक सेट व सम्बंधित डाक्यूमेंट्स के साथ ईएसआईसी मेडिकल कॉलेज एन्ड हॉस्पिटल फरीदाबाद पहुंचना होगा.

Job Alert: ​190 से अधिक पदों पर यहां होगी भर्ती, जल्द खत्म होगी आवेदन प्रक्रिया

​UPSC: क्या आप जानते हैं IAS, IPS और IFS से जुड़ी ये बातें?

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks