क्या रणबीर-आलिया की शादी में जाएंगे शाहिद कपूर? एक्टर ने दिया चौंकाने वाले जवाब


फिल्म इंडस्ट्री की गलियों में इन दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की खबरें ज़ोरों पर हैं. इस कपल की शादी का फैंस को लंबे समय से इंतज़ार था और अब फाइनली वो लम्हा आने वाला है जब आलिया, रणबीर की हो जाएंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया और रणबीर की शादी 13 अप्रैल से 17 अप्रैल के बीच होगी.  

शादी की रस्मों से लेकर फेरों तक सब कुछ इन्हीं तारीखों के बीच हो जाएगा. हालांकि शादी की खबरों पर अब तक दोनों के परिवारों से कोई रिएक्शन नहीं आया है. लेकिन खबरों के मुताबिक दोनों की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं, यहां तक की गेस्ट लिस्ट भी फाइनल हो गई है. ऐसे में शादी की खबरों के बीच हाल ही में जब शाहिद कपूर से सवाल किया गया कि क्या वो जाएंगे? तो उन्होंने बड़ा चौंकाने वाला जवाब दिया. 

दरअसल, शाहिद कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जर्सी’ प्रमोशन कर रहे हैं. प्रमोशन  के दौरान इंडिया टुडे से बातचीत में शाहिद से पूछा गया कि क्या आप रणबीर और आलिया की शादी में जाएंगे? तो एक्टर ने न हां कहा और ना ही ना बल्कि  बड़ा ही डिप्लोमैटिक सा जवाब दिया. एक्टर ने कहा, ‘मैं इस बारे में अभी कुछ नहीं कहूंगा जबतक कोई ऑफीशियल अनाउंसमेंट नहीं हो जाता. तब तक ये मीडिया के कयास हैं, इन्हें कयास की रहने दीजिए’.

खबरों की मानें  तो आलिया और रणबीर की शादी किसी फाइव स्टार होटल या  रिजॉर्ट में नहीं, बल्कि आरके हाउस में होगी जहां तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं. शादी के बाद कपल हनीमून के लिए स्विटज़रलैंड के लिए रवाना होगा, हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है.

रील लाइफ में कई बार दुल्हन बन चुकी हैं रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट, खूबसूरती ने जीता फैंस का दिल

image Source

Enable Notifications OK No thanks