Will Smith और Chris Rock में अवॉर्ड फंक्शन के बाद हो गई सुलह, जोरदार थप्पड़ के बाद हुआ जमकर डांस


Academy Awards में पहले तो विल स्मिथ (Will Smith) ने क्रिस रॉक (Chris Rock) को एक जोरदार थप्पड़ मारा लेकिन उसके बाद उन दोनों ने आपस में सबकुछ ठीक कर लिया। हालांकि, स्मिथ को अवॉर्ड फंक्शन के दौरान गुस्सा जरूर आ गया था लेकिन उन्होंने बाद में इसके लिए माफी भी मांगी।

इस बारे में अमेरिकन रैपर डिडी ने कहा, “वह कोई समस्या नहीं है। बस खत्म। मैं इसकी पुष्टि कर सकता हूं।” 52 साल के रैपर ने रविवार 27 मार्च को लॉस एंजिल्स में वैनिटी फेयर ऑस्कर आफ्टर पार्टी में पेज सिक्स को बताया कि, “यह सब प्यार है। वे भाई हैं।” स्मिथ ने 94वें एकेडमी अवॉर्ड्स में रॉक को चेहरे पर मारकर दुनिया को चौंका दिया। ग्रोन अप्स ऐक्टर ने स्मिथ की पत्नी जैडा पिंकेट स्मिथ के बारे में एक मजाक बनाया था, जिससे पर्स्यूट ऑफ हैप्पीनेस स्टार को अपनी सीट से उठने और मंच पर पहुंचने में थोड़ा भी वक्त नहीं लगा और उन्होंने उन्हें थप्पड़ मार दिया।

विल स्मिथ क्रिस रॉक

यूएस वीकली के अनुसार, जब स्मिथ मंच पर आए, तो उन्होंने कहा, “मेरी पत्नी का नाम अपने मुंह से मत लो!” हालांकि, उस वक्त ने सनसनी पैदा कर दी थी क्योंकि दर्शक यह जानने की कोशिश कर रहे थे कि क्या यह सचमुच में हुआ था। फंक्शन को जारी रखने से पहले रॉक ने कहा, “विल स्मिथ ने अभी-अभी मुझपर सफलता हासिल की है।” इस बीच, एक सोर्स ने पेज सिक्स को सूचित किया कि दोनों अवॉर्ड फंक्शन के बाद अपने मतभेदों को दूर करने के लिए मिले थे, जिसके दौरान किंग रिचर्ड ने रॉक के अलावा सभी से माफी मांगी जब उन्होंने अपना बेस्ट ऐक्टर का अवॉर्ड जीता।

क्रिस रॉक

स्मिथ ने कहा, “मैं एकेडमी से माफी मांगना चाहता हूं। मैं अपने सभी साथी उम्मीदवारों से माफी मांगना चाहता हूं। यह एक खूबसूरत पल है और मैं एक पुरस्कार जीतने के लिए नहीं रो रहा हूं। यह मेरे लिए एक पुरस्कार जीतने के बारे में नहीं है। यह सभी लोगों पर प्रकाश डालने में सक्षम होने के बारे में है।” फंक्शन के बाद, स्मिथ अपने परिवार के साथ वैनिटी फेयर में गए और डांस किया। बेल-एयर के एक्स फ्रेश प्रिंस ऐक्टर को रैप करते और डांस करते देखा गया।

विल स्मिथ क्रिस रॉक

image Source

Enable Notifications OK No thanks