नागिन 6: टीवी पर वापसी पर क्या उर्वशी ढोलकिया उर्फ ​​कोमोलिका सुपरनैचुरल का किरदार निभाएंगी?


उर्वशी ढोलकिया, नागिन 6
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / उर्वशी ढोलकिया

नागिन 6: टीवी पर वापसी पर क्या उर्वशी ढोलकिया उर्फ ​​कोमोलिका सुपरनैचुरल का किरदार निभाएंगी?

टेलीविजन पर वापसी के लिए तैयार हैं एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया! अभिनेत्री, जिसे कथित तौर पर आगामी शो नागिन 6 के लिए साइन किया गया है, चार साल बाद वापसी कर रही है। उर्वशी कसौटी जिंदगी की के पहले संस्करण में कोमोलिका की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती हैं। उन्हें आखिरी बार चंद्रकांता में एक रानी की भूमिका में देखा गया था, अब अभिनेत्री नागिन 6 में दिखाई देंगी। हालांकि, ईटाइम्स के अनुसार, अगर वह शो में मुख्य भूमिका निभाएंगी तो अभी भी पुष्टि नहीं हुई है।

टीवी की मशहूर अभिनेत्री एकता कपूर का फिक्शन ‘नागिन 6’ प्रतीत होता है कि COVID19 महामारी पर आधारित है जिसने दुनिया को जकड़ लिया है और ‘नागिन’ दुनिया और देश को ‘खतरनाक वायरस’ के हमले से बचाने के लिए उद्धारकर्ता के रूप में बदल रही है। मेकर्स ने शो की थीम पहले ही पेश कर दी है।

जैसे ही मेकर्स ने शो का प्रोमो जारी किया, फैन्स हैरान हो गए कि नया नागिन कौन है। प्रोमो क्लिप में एक महिला को आगे बढ़ते हुए दिखाया गया है, हालांकि, यह उसका चेहरा नहीं दिखाता है, जिससे प्रशंसकों को लगता है कि ‘नया कौन है नागिन’। टिप्पणी अनुभाग अटकलों से भरा है। मौनी रॉय, निया शर्मा, दिव्यांका त्रिपाठी, कुछ ऐसे नाम हैं, जो शो की मुख्य भूमिका के लिए सामने आए हैं और उर्वशी के कलाकारों में शामिल होने के साथ, अगला नागिन कौन होगा, इसके लिए एक नई प्रविष्टि यहाँ है।

इससे पहले एकता कपूर ने बिग बॉस 15 में ‘नागिन’ के नए सीजन के बारे में बात की और संकेत दिया कि मुख्य भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री का नाम ‘एम’ अक्षर से शुरू होगा।

इस बीच, नागिन ने 2015 में मौनी रॉय, अर्जुन बिजलानी और अदा खान के साथ शुरुआत की। बाद के सीज़न में सुरभि ज्योति, पर्ल वी पुरी, अनीता हसनंदानी, रजत टोका और अन्य जैसे कलाकार भी थे। पांचवां सीज़न अगस्त 2020 से फरवरी 2021 तक प्रसारित हुआ। इसमें सुरभि चंदना, शरद मल्होत्रा ​​और मोहित सहगल ने मुख्य भूमिकाएँ निभाईं।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks