मौनी रॉय ने मुंबई में बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ अपना वेडिंग रिसेप्शन कैंसिल किया?


मौनी रॉय, सूरज नांबियारी
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/मौनिरॉय/सूरजनाम्बियार

मौनी रॉय ने मुंबई में बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ अपना वेडिंग रिसेप्शन कैंसिल किया?

अभिनेत्री मौनी रॉय गोवा में अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कथित तौर पर, दो दिवसीय अफेयर 26 और 27 जनवरी को होगा, जिसमें सिर्फ 50 लोग शामिल होंगे। उनकी शादी की तैयारियां भी जोरों पर हैं और वेन्यू गोवा में बुक किया जा रहा है। मौनी और सूरज ने अपनी शादी के कुछ दिनों बाद मुंबई में एक रिसेप्शन पार्टी भी प्लान की। हालाँकि, अब यह बताया जा रहा है कि महामारी के कारण लगे प्रतिबंधों के कारण उन्हें अपना रिसेप्शन रद्द करना पड़ा।

ETimes के अनुसार, “मौनी और सूरज ने अपने दोस्तों और अपने उद्योग सहयोगियों के लिए एक रिसेप्शन पार्टी की योजना बनाई थी। हालांकि, COVID-19 मामलों में वृद्धि को ध्यान में रखते हुए, उन्होंने पार्टी को रद्द कर दिया है। वह किसी के स्वास्थ्य को खराब नहीं करना चाहती हैं। जोखिम। उसका परिवार और करीबी दोस्त गोवा में शादी में शामिल होंगे। अभिनेत्री ने बंगाली और दक्षिण भारतीय दोनों तरह की शादी की योजना बनाई है, क्योंकि वह अपने बड़े दिन पर दोनों क्षेत्रों के अनुष्ठानों को शामिल करना चाहती है।”

दो दिवसीय शादी के उत्सव के लिए – संगीत और एक बंगाली शादी 26 जनवरी को होगी, युगल दक्षिण भारतीय शैली में विवाह प्रतिज्ञा का आदान-प्रदान करेंगे। उन्होंने दक्षिण गोवा में एक पूरा पांच सितारा होटल बुक कर लिया है और तैयारी जोरों पर है। चूंकि सूरज नांबियार एक दक्षिण भारतीय हैं, इसलिए दंपति चाहते थे कि उनकी शादी बंगाली और दक्षिण भारतीय रीति-रिवाजों का मिश्रण हो।

मौनी और सूरज की वेडिंग वेन्यू का खुलासा होने से पहले खबर आई थी कि वे दुबई या इटली में शादी कर रहे हैं। हालाँकि, अब ऐसा लग रहा है कि इस जोड़े के लिए गोवा की शादी कार्ड पर है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो मौनी आखिरी बार वेब सीरीज ‘लंदन कॉन्फिडेंशियल’ में नजर आई थीं। उन्होंने क्रमशः जॉन अब्राहम और राजकुमार राव के साथ रोमियो अकबर वाल्टर और मेड इन चाइना में भी काम किया है। अभिनेत्री की अगली रिलीज़ ब्रह्मास्त्र-भाग I है। कहा जाता है कि वह अयान मुखर्जी के निर्देशन में एक विरोधी की भूमिका निभा रही हैं।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks