प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने 12 सप्ताह पहले अपनी बच्ची का स्वागत किया: रिपोर्ट – टाइम्स ऑफ इंडिया


प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने शुक्रवार को घोषणा की कि उन्होंने सरोगेसी के जरिए माता-पिता को एक बच्चे में बदल दिया है। दंपति ने अपने बच्चे के लिंग का खुलासा करने से परहेज किया लेकिन एक हालिया रिपोर्ट बताती है कि पीसी और निक ने एक बच्ची का स्वागत किया है।

डेलीमेल डॉट कॉम को एक सूत्र ने बताया कि उनकी बेटी का जन्म एलए के बाहर दक्षिणी कैलिफोर्निया के एक अस्पताल में 12 सप्ताह पहले हुआ था, जहां वह निक-प्रियंका के घर लौटने के लिए स्वस्थ होने तक रहेगी। दंपति कथित तौर पर अप्रैल में अपने बच्चे की उम्मीद कर रहे थे और प्रियंका ने मातृत्व को गले लगाने के लिए अपने काम के कार्यक्रम को भी मंजूरी दे दी थी। अपने बच्चे के आगमन की घोषणा करते हुए, प्रियंका-निक ने एक बयान में साझा किया था, “हमें यह पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेट के माध्यम से एक बच्चे का स्वागत किया है। हम सम्मानपूर्वक इस विशेष समय के दौरान गोपनीयता की मांग करते हैं क्योंकि हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करते हैं। बहुत – बहुत धन्यवाद।”

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने नाम से ‘चोपरा जोनास’ को हटाने के बाद तलाक की अफवाहों को हवा दी। अटकलों पर प्रतिक्रिया देते हुए, प्रियंका ने बीटी से कहा था कि जब लोगों ने इसमें से ‘बहुत बड़ा सौदा’ किया तो वह ‘खुश’ हुईं। उसने कहा, “मुझे नहीं पता! मैं चाहती थी कि उपयोगकर्ता नाम मेरे ट्विटर से मेल खाए, मुझे लगता है। मुझे यह वास्तव में मनोरंजक लगता है कि सब कुछ लोगों के लिए इतना बड़ा सौदा बन जाता है! यह सोशल मीडिया है, दोस्तों। बस शांत हो जाओ!” प्रियंका और निक ने दिसंबर 2018 में जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी की थी। इस जोड़े के दो विवाह समारोह थे – हिंदू और ईसाई।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks