क्या आपका पीसी क्राइसिस 4 चलाएगा? हम पता लगाने वाले हैं


क्रायटेक ने लंबे समय से चल रही एक नई प्रविष्टि को छेड़ा है क्राइसिस श्रृंखला में लघु ट्रेलर अपने ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया है। “यात्रा में शामिल हों। नायक बनें,” ट्रेलर पढ़ता है क्योंकि यह एक बड़ा “4.” प्रदर्शित करता है। में अंतिम क्रमांकित प्रविष्टि के जारी होने के लगभग नौ साल बाद यह घोषणा की गई है क्राइसिस श्रृंखला, क्राईसिस 3, जो 19 फरवरी, 2013 को जारी किया गया था।

आधिकारिक क्राइसिस 4 चीनी सोशल मीडिया साइट बिलिबिली पर एक पोस्ट में क्रायटेक चाइना द्वारा खेल की खबरों की पुष्टि करने के कुछ ही घंटों बाद टीज़र आता है। इसका पद, जो अब हटा दिया गया प्रतीत होता है, ने कहा “द ‘क्राइसिस 4′ परियोजना की पुष्टि हो गई है, एक नया नैनो युद्धक्षेत्र खोल रहा है!” जब अंग्रेजी में अनुवाद किया जाता है, के अनुसार यूरोगेमर।

हालांकि क्राइसिस त्रयी को समीक्षकों द्वारा अच्छी तरह से प्राप्त किया गया था, यह कहना उचित है कि एक शक्तिशाली गेमिंग पीसी को अपना सर्वश्रेष्ठ दिखने की आवश्यकता के लिए इसकी अधिकांश विरासत मूल गेम की प्रतिष्ठा पर हावी रही है। दंड प्रणाली की आवश्यकताओं का मतलब है कि केवल सबसे शक्तिशाली गेमिंग पीसी ही 2007 के चल सकते हैं क्राइसिस अधिकतम सेटिंग्स पर जब इसे पहली बार रिलीज़ किया गया था, और अब “क्या यह चल सकता है” क्राइसिस?” इंटरनेट के कैननिकल मीम्स में से एक बन गया है।

क्रायटेक के टीज़र में इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि हम कब देख सकते हैं क्राइसिस 4 रिलीज, या यह किन प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकता है। लेकिन यह मान लेना उचित है कि यह PS5 और Xbox सीरीज X जैसे वर्तमान-पीढ़ी के कंसोल के साथ पीसी पर दिखाई देगा। यदि आप इस बीच श्रृंखला को पकड़ने के इच्छुक हैं, तो 2021 का क्राइसिस पुनःनिपुण शुरू करने के लिए एक महान जगह है।



Source link

Enable Notifications OK No thanks