RRB-NTPC results: Railways constitutes high power committee to probe concerns


रेलवे ने गैर-तकनीकी लोकप्रिय श्रेणियों (एनटीपीसी) के लिए आयोजित प्रथम चरण के कंप्यूटर-आधारित टेस्ट (सीबीटी) के परिणामों के संबंध में उम्मीदवारों द्वारा उठाई गई चिंताओं को देखने के लिए एक उच्चाधिकार प्राप्त समिति का गठन किया है।

एनटीपीसी की केंद्रीकृत रोजगार अधिसूचना रेलवे भर्ती बोर्ड (आरआरबी) द्वारा 14-15 जनवरी 2022 को जारी की गई थी।

समिति उम्मीदवारों द्वारा उठाए गए विभिन्न मुद्दों पर विचार करेगी और सिफारिशें देगी।

मुद्दों में सीईएन 01/2019 (एनटीपीसी) के पहले चरण सीबीटी के परिणाम और मौजूदा शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को प्रभावित किए बिना दूसरे चरण सीबीटी के लिए उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट करने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली कार्यप्रणाली शामिल हैं; सीईएन आरआरसी 01/2019 में द्वितीय चरण सीबीटी की शुरूआत।

रेल मंत्रालय के एक बयान में कहा गया है कि उम्मीदवार अपनी चिंताओं और सुझावों को समिति को [email protected] पर दर्ज करा सकते हैं।

आरआरबी के सभी अध्यक्षों को भी अपने मौजूदा चैनलों के माध्यम से उम्मीदवारों की शिकायतों को प्राप्त करने, इन शिकायतों को संकलित करने और समिति को भेजने का निर्देश दिया गया है।

उम्मीदवारों को अपनी चिंताओं को प्रस्तुत करने के लिए 16 फरवरी तक तीन सप्ताह का समय दिया गया है और समिति इन चिंताओं की जांच करने के बाद 4 मार्च तक अपनी सिफारिशें देगी।

उपरोक्त के मद्देनजर, सीईएन 01/2019 (एनटीपीसी) का दूसरा चरण सीबीटी 15 फरवरी 2022 से शुरू हो रहा है और सीईएन आरआरसी 01/2019 का पहला चरण सीबीटी 23 फरवरी से शुरू हो रहा है, बयान में कहा गया है।

की सदस्यता लेना टकसाल समाचार पत्र

* एक वैध ईमेल प्रविष्ट करें

* हमारे न्यूज़लैटर को सब्सक्राइब करने के लिए धन्यवाद।

एक कहानी कभी न चूकें! मिंट के साथ जुड़े रहें और सूचित रहें। अब हमारा ऐप डाउनलोड करें !!

.

Source link

Enable Notifications OK No thanks