World Family Day: परिवार की अहमियत समझाती हैं ये बॉलीवुड फिल्में, फैमिली के साथ इन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर करें बिंज वॉच


परिवार किसी की भी जिंदगी का सबसे मजबूत पिलर होता है। कहा भी जाता है कि आप सफल तभी हो सकते हैं जब आपका परिवार खुश हो। एक समय था जब बॉलीवुड में भी फैमिली ड्रामा फिल्मों का दबदबा हुआ करता था। इस दौर में कई ऐसी फैमिली ड्रामा फिल्में बनी हैं, जिन्हें दर्शक आज भी देखना पसंद करते हैं। आज भी जब ये फिल्में टीवी पर आती हैं तो दर्शक इन्हें बहुत चाव से देखते हैं। एंटरटेनमेंट से भरपूर ये फिल्में दर्शकों का बहुत मनोरंजन करती हैं। दुनियाभर में आज वर्ल्ड फैमिली डे मनाया जा रहा है। इस मौके पर हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड की कुछ चर्चित फैमिली ड्रामा फिल्मों के बारे में-

स्वर्ग

स्वर्ग डेविड धवन द्वारा निर्देशित फिल्म है। जिसमें राजेश खन्ना, गोविंदा, जूही चावला और माधवी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म की कहानी एक संपन्न व्यवसायी श्री कुमार, उनकी पत्नी, बहन, दो भाइयों और उनकी भाभी के इर्द-गिर्द घूमती है। इस फिल्म को आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

संसार

संसार एक बॉलीवुड फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन टी. रामा राव ने किया है। फिल्म की स्टार कास्ट में अनुपम खेर, रेखा, राज बब्बर, अरुणा ईरानी, अर्चना जोगलेकर और शेखर सुमन शामिल हैं। फिल्म की कहानी एक हेडमास्टर, उसकी पत्नी, उसके तीन बेटों और एक बेटी पर आधारित है। ये फिल्म जी5 पर मौजूद है।

बीवी हो तो ऐसी

बीवी हो तो ऐसी एक बॉलीवुड ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन जेके बिहारी ने किया है, जिसमें रेखा, फारूक शेख और नवोदित सलमान खान ने कादर खान और बिंदू के साथ अभिनय किया है। फिल्म की कहानी एक विवाहित जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती है जहां दुल्हन अपने परिवार के लिए दबंग बनने से भी बाज नहीं आती है। इस फिल्म को आप यूट्यूब पर फ्री में देख सकते हैं।

घर हो तो ऐसा

घर हो तो ऐसा कल्पतरु द्वारा निर्देशित एक बॉलीवुड फिल्म है। इस फिल्म में अनिल कपूर और मीनाक्षी शेषाद्री मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी हमारे समाज की जीवित वास्तविकता और विवाहित महिलाओं के साथ हो रहे बुरे व्यवहार को दर्शाती है। ये फिल्म आपको वूट पर आसानी से मिल जाएगी।



Source link

Enable Notifications OK No thanks