पत्रकार से विवाद पर बोले रिद्धिमान साहा, कहा- मेरा इरादा था कि…


नई दिल्ली. कुछ वक्त पहले रिद्धिमान साहा के ट्वीट ने क्रिकेट जगत में सनसनी मचा दी थी. ट्वीट में साहा ने एक पत्रकार के साथ अपनी चैट के स्क्रीनशॉट शेयर किए थे. उस वक्त साहा ने पत्रकार का नाम नहीं बताया था. बात में जब बात BCCI तक पहुंच गई तब सीनियर जर्नलिस्ट बोरिया मजूमदार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने 2 साल के लिए बैन कर दिया. साहा ने बताया था कि इंटरव्यू न देने की वजह से पत्रकार ने उन्हें धमकाया. अब साहा ने इस पूरे मामले पर बात करते हुए बताया कि क्यों उन्होंने पत्रकार के खिलाफ आवाज उठाई.

स्पोर्ट्स टुडे से बातचीत में साहा ने कहा, ‘मेरा इरादा दुनिया को यह बताने का था कि ऐसे भी पत्रकार हैं जो इंटरव्यू लेने के लिए ऐसी चीजें कर सकते हैं. मुझे बाद में पता चला कि उसने (पत्रकार) ऐसी चीजें पहले भी की हैं. इसीलिए बीसीसीआई सामने आई और उसे सजा दी.’ साहा ने कहा कि पहले वह इस मामले को सार्वजनिक नहीं करना चाहते थे पर फिर पत्रकार की तरफ से मामले पर कोई खेद न जताने की वजह से मुझसे चुप नहीं रहा गया.

यह भी पढ़ें : ऋद्धिमान साहा ने कहा- टीम इंडिया में अब कभी सेलेक्ट नहीं हो सकूंगा, कारण भी बताया

यह भी पढ़ें : ‘मैं उसे कप्तान बनने से रोक देता’, ऋषभ पंत पर पूर्व सिलेक्टर के कड़े बोल

साहा ने कहा, ‘शुरू में मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता था, क्योंकि आखिर में सबका अपना करियर है. लेकिन अगर सामने वाले को अपनी गलती पर खेद तक नहीं है तो आप कब तक चुप रह सकते हैं.’ साहा इस आईपीएल में गुजरात टाइटंस की ओर से खेल रहे थे और अपनी टीम के लिए उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था. साहा ने हाल ही में भारतीय टीम में अपनी वापसी पर बात करते हुए कहा था टीम में अब उनकी वापसी मुश्किल है और इस बात की जानकारी उन्हें टीम मैनेजमेंट की तरफ से दी गई है.

Tags: BCCI Cricket, Gujarat Titans, Wriddhiman saha

image Source

Enable Notifications OK No thanks