Xiaomi कंपनी नई Super 100W flash चार्जिंग की कर रही है टेस्टिंग! 2022 में हो सकती है लॉन्च


Xiaomi कंपनी कथित रूप से बड़ी बैटरी के लिए नई सुपर 100 वॉट फ्लैश चार्जिंग क्षमता की टेस्टिंग कर रही है। यह नई चार्जिंग क्षमता न केवल चार्जिंग के समय को कम करेगी बल्कि यह बैटरी की लाइफ को भी लॉन्ग-लास्टिंग बनाएगी। सुपर 100 वॉट फ्लैश चार्जिंग को कंपनी साल 2022 में लॉन्च कर सकती है। हालांकि, कंपनी किस स्मार्टफोन में इस नई चार्जिंग क्षमता को पेश करेगी इस संबंध में फिलहाल किसी प्रकार की जानकारी साफ नहीं है। आगामी Xiaomi 12 सीरीज़ में कंपनी 120 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देने वाली है। ऐसे में माना जा रहा है कि सुपर 100 वॉट फ्लैश चार्जिंग MIX 5 सीरीज़ के साथ दस्तक दे सकती है।

टिप्सटर Digital Chat Station ने ट्वीट के माध्यम से संकेत दिए हैं कि Xiaomi कंपनी फिलहाल नई सुपर 100 वॉट फ्लैश चार्जिंग क्षमता की टेस्टिंग कर रही है। साथ ही उन्होंने यह भी इशारा दिया है कि यह चार्जिंग क्षमता बड़ी बैटरी के लिए होगी।

आपको बता दें, Xiaomi ने अपने कुछ फोन 120 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च किए है और अब तो कंपनी 200 वॉट टेक्नोलॉजी पर भी काम कर रही है। ऐसे में सुपर 100 वॉट फ्लैश चार्जिंग टेक्नोलॉजी अन्य पहलुओं को ध्यान में रखकर पेश किया जा सकता है। रिपोर्ट्स की मानें, तो ज्यादा से ज्यादा चार्जिंग स्पीड बैटरी की सेहत बिगाड़ने में बड़ा हाथ रखती है। ऐसे में 100 वॉट चार्जिंग विकल्प चार्जिंग स्पीड के साथ-साथ बैटरी को भी लॉन्ग-लास्टिंग बनाने में मदद कर सकता है।

गौरतलब है कि शाओमी कंपनी 200 वॉट फास्ट चार्जिंग क्षमता को भी पेश कर चुकी है, जो कि फोन को 8 मिनट में 100 प्रतिशत चार्ज करने का दम रखती है।
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

Enable Notifications OK No thanks