Google Pixel Buds A-Series को फर्मवेयर अपडेट के साथ मिल रहे हैं अधिक विकल्प


Google जारी कर रहा है इसके पिक्सेल बड्स ए-सीरीज़ वायरलेस हेडफ़ोन के लिए एक अपडेट, जो एक बास स्लाइडर जोड़ देगा, बेहतर बास के लिए एक लाउडनेस मुआवजा सेटिंग और कम मात्रा में ट्रेबल प्रतिक्रिया, और एक अच्छा कनेक्टिविटी सुधार (के जरिए Droid जीवन) यह देखते हुए कि कलियाँ केवल $99 (या मुफ़्त हैं, यदि आप उन्हें प्राप्त करते हैं) एक पिक्सेल 6 या 6 प्रो प्रीऑर्डर), Google को सॉफ़्टवेयर अपडेट के माध्यम से नई सुविधाओं को जोड़ते हुए देखना अच्छा लगता है।

जैसा कि हमने आज पहले सीखा, पिक्सेल बड्स को बास प्रतिक्रिया पर अधिक नियंत्रण प्राप्त होगा। बड्स में पहले “बास बूस्ट” विकल्प था, लेकिन अब आप चार-चरण स्लाइडर का उपयोग करके बास को चालू करने में सक्षम होंगे – और यदि आप इसे पसंद करते हैं तो आप इसे एक पायदान नीचे भी कर सकते हैं।

Google यह भी कहता है कि यदि Pixel Buds A-Series आपके द्वारा उपयोग किए गए अंतिम डिवाइस से कनेक्ट नहीं हो सकता है, तो वे उस डिवाइस पर वापस आने की कोशिश करेंगे जिससे वे उससे पहले जुड़े थे। उदाहरण के लिए, यदि आप अपने लैपटॉप के साथ बड्स का उपयोग कर रहे थे जो वर्तमान में बंद है, तो जब आप उन्हें अपने कंप्यूटर के साथ उपयोग करने से पहले अपने फ़ोन से कनेक्ट करते हैं, तो वे आपके फ़ोन से स्वचालित रूप से कनेक्ट हो सकते हैं।

Google का कहना है कि अपडेट, संस्करण 282, “आने वाले दिनों में रोल आउट” होना चाहिए और यदि आप Android 10 या उच्चतर पर चलने वाले पिक्सेल का उपयोग कर रहे हैं या यदि आप Android 6 या इसके बाद के संस्करण वाले किसी भी फ़ोन का उपयोग कर रहे हैं तो यह स्वचालित रूप से इंस्टॉल हो जाएगा। Pixel Buds ऐप इंस्टॉल किया गया है (जब तक उसे आस-पास के डिवाइस देखने की अनुमति है)। यदि आप स्वचालित अपडेट की प्रतीक्षा करना पसंद नहीं करते हैं, तो Google इस पर निर्देश प्रदान करता है अपडेट के लिए मैन्युअल रूप से कैसे जांचें भी।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks