नेटफ्लिक्स वायरल थैंक्सगिविंग मॉम के ट्वीट को फिल्म में बदल रहा है


जमाल हिंटन के पांच साल बाद वांडा डेंच के थैंक्सगिविंग डिनर में एक गलत नंबर के लिए धन्यवाद, उनकी कहानी को नेटफ्लिक्स फीचर फिल्म में बदल दिया जा रहा है, स्ट्रीमिंग दिग्गज ने घोषणा की है. धन्यवाद पाठ अब्दुल विलियम्स द्वारा लिखा जाएगा (नए संस्करण की कहानी तथा बॉबी ब्राउन स्टोरी), लेकिन विविधता टिप्पणियाँ कि एक कलाकार या निर्देशक की घोषणा की जानी बाकी है।

धन्यवाद पाठ वायरल ऑनलाइन सामग्री से प्रेरणा लेने वाली फिल्म का नवीनतम उदाहरण है। शायद सबसे खास, ज़ोला वायरल ट्विटर थ्रेड #TheStory को आश्चर्यजनक रूप से अच्छी फीचर-लंबाई वाली फिल्म में बदल दिया। इस 2015 का लेख गिज़्मोडो कई अन्य उदाहरण हैं, जिनमें शामिल हैं बुरा गधा, वायरल वीडियो पर आधारित एक फिल्म “एसी ट्रांजिट बस फाइट, “और तथ्य यह है कि मूल डेड पूल अगर इसकी लीक हुई टेस्ट फुटेज वायरल नहीं हुई होती तो शायद यह हरी झंडी नहीं होती।

हमेशा जैसे, अपने मेमे को जानें निश्चित ठहरनेवाला है हिंटन और डेंच की वायरल कहानी के बारे में। लेकिन संक्षिप्त संस्करण यह है कि 2016 में, जमाल हिंटन ने टेक्स्ट संदेशों की एक श्रृंखला के स्क्रीनशॉट पोस्ट किए, जिसमें वांडा डेंच ने गलती से उन्हें अपने पोते के बारे में सोचकर उन्हें धन्यवाद देने के लिए आमंत्रित किया। “क्या मुझे अभी भी एक प्लेट मिल सकती है?” हिंटन ने खुद को प्रकट करने के बाद पूछा, केवल डेंच को जवाब देने के लिए, “बेशक आप कर सकते हैं। यही तो दादी करती हैं… सबको खिलाओ।”

हिंटन और डेंच ने तब से दोस्ती की है और थैंक्सगिविंग एक साथ बिताना जारी रखा बाद के वर्षों में, डेंच ने अब हिंटन की प्रेमिका और परिवार को उत्सव में आमंत्रित किया। विविधता नोट करता है कि यह जोड़ी इंटरनेट पर मामूली हस्ती बन गई है, उनके बीच ट्विटर पर 150,000 से अधिक अनुयायी हैं।

दोनों ने नेटफ्लिक्स के रूपांतरण की खबर का स्वागत किया। “हम दुनिया के साथ अपनी कहानी साझा करने के लिए उत्साहित हैं,” डेंच और हिंटन ने एक संयुक्त बयान में कहा। “हमें उम्मीद है कि यह अधिक लोगों को उन तक पहुंचने और कनेक्शन बनाने के लिए प्रेरित करता है जो वे आम तौर पर नहीं बनाते हैं। हम बहुत खुशकिस्मत हैं कि एक गलत टेक्स्ट मैसेज से भगवान द्वारा लाई गई सच्ची दोस्ती को पाकर हम बहुत खुश हैं।”

प्रकटीकरण: कगार वर्तमान में नेटफ्लिक्स के साथ एक श्रृंखला का निर्माण कर रहा है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks