Microsoft फिर से बदसूरत विंडोज स्वेटर बेच रहा है, और इस बार, यह माइनस्वीपर है


माइक्रोसॉफ्ट ने अपने पर एक नया विंडोज सॉफ्टवेयर-थीम वाला बदसूरत स्वेटर लॉन्च किया है एक्सबॉक्स गियर शॉप कुख्यात विंडोज गेम को समर्पित माइनस्वीपर।

यह अच्छी तरह से किया गया है: न केवल संपूर्ण है सुरंग हटानेवाला ट्रालर-जहाज़ एक क्रिसमस ट्री के आकार का स्तर, लेकिन इसमें स्नोफ्लेक्स और “बटन” के रूप में माइंस भी हैं जो खिड़की को छोटा करने या यदि आप चाहें तो गेम से बाहर निकलने के लिए, साथ ही क्लासिक लहराती विंडोज लोगो जो विंडोज 3.1 पर वापस सुनता है। (यदि आप सोच रहे हैं कि स्वेटर में “1 99 0” शेष खान क्यों हैं, तो यह वर्ष का संदर्भ है सुरंग हटानेवाला ट्रालर-जहाज़ पहले बाहर आया।)

यह माइक्रोसॉफ्ट का विंडोज-थीम वाले बदसूरत स्वेटर का दूसरा वर्ष है। पिछले साल, कंपनी ने तीन बदसूरत स्वेटर डिज़ाइन जारी किए, जिनमें कालातीत पर आधारित एक परिधान शामिल था एमएस पेंट एप्लिकेशन, जो विनोदी रूप से ऐसा लग रहा था जैसे इसे उसी ऐप में डिज़ाइन किया गया हो। 2020 में, माइक्रोसॉफ्ट ने प्रत्येक स्वेटर से आय का एक हिस्सा गर्ल्स हू कोड को दान कर दिया; इस वर्ष, ऐसा प्रतीत होता है कि कंपनी को $100,000 की एकमुश्त राशि दे रही है एबलगेमर्स दान पुण्य विकलांग खिलाड़ियों के लिए।

Microsoft बेच रहा है सुरंग हटानेवाला ट्रालर-जहाज़ $74.99 की विस्फोटक कीमत के लिए बदसूरत स्वेटर – पिछले साल के डिजाइनों की तुलना में $ 5 अधिक महंगा। स्वेटर 24 घंटे में बिक गया पिछले साल दिसंबर के अंत में फिर से स्टॉक के साथ, इसलिए यदि आप इस छुट्टी पर खानों को फ़्लैग करने में एक समर्थक की तरह दिखना चाहते हैं, तो जल्द ही एक प्राप्त करें.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks