यह स्ट्रीट वेंडर हरी मिर्च पानी से भरे सुपर स्पाइसी गोल गप्पे बेच रहा है


यदि अधिकांश भारतीयों में एक चीज समान है, तो वह है मसालेदार भोजन के प्रति हमारा प्रेम। दुनिया भर के लोग जानते हैं कि भारतीय भोजन ‘मसालेदार’ (मसालों और स्वाद से भरपूर) भोजन का पर्याय है। प्रामाणिक क्षेत्रीय व्यंजनों से लेकर क्लासिक स्ट्रीट फूड तक, भारतीय मसालों के बिना कोई भी व्यंजन अधूरा लगता है। लेकिन एक भारतीय वास्तव में कितना तीखापन संभाल सकता है? प्रिय गोल गप्पे एक स्ट्रीट फूड है जो अपने ‘तीखापन’ के लिए जाना जाता है और हम भारतीय इसका इतना आनंद लेते हैं कि हम अक्सर अपने दोस्तों और परिवार के साथ गोल गप्पे खाने की प्रतियोगिता रखते हैं। लेकिन क्या गोल गप्पे बहुत ज्यादा तीखे हो सकते हैं? इंटरनेट के लिए धन्यवाद, हमें अब तक का सबसे तीखा गोल गप्पा मिल गया होगा। हम पर विश्वास नहीं करते? खुद देख लीजिए:

वीडियो में हम स्ट्रीट वेंडर को हरी मिर्च को बारीक काटते हुए देखते हैं। फिर वह मुट्ठी भर कटी हुई हरी मिर्च लेता है और पानी पुरी के मसालेदार पानी में मिलाता है और फिर पानी को और मसालों के साथ सीज़न करता है। फिर इसे गोल गप्पे में डाल देते हैं। गोल गप्पे कटी हुई हरी मिर्च और तीखे पानी में भर रहे हैं। वेंडर इसे पनीर, सेव और अनार से सजाते हैं और गोल गप्पे तैयार हैं! वीडियो को इंस्टाग्राम-आधारित फूड ब्लॉगर @pizzapyaarhai द्वारा अपलोड किया गया है और वीडियो को 1.7 मिलियन व्यूज और 94k से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। हमें इस मसालेदार गोल गप्पे को खाने के लिए फूड ब्लॉगर की प्रतिक्रिया की एक झलक भी मिलती है और वह इन मसालेदार गोल गप्पों को खाने के बाद पसीना बहा रही है!

यह भी पढ़ें: रुकना?! क्या? बांग्लादेशी स्ट्रीट वेंडर बेच रहा है अजीब मसाला स्ट्राबेरी

हरी मिर्च से भरा यह गोल गप्पा वाकई तीखा है और इंटरनेट ब्लॉगर की प्रतिक्रिया से खुश है। हरी मिर्च के गोल गप्पे से ज्यादा तीखापन के अलावा और क्या उम्मीद की जा सकती है ?! इस गोल गप्पे को बनाने से पता चलता है कि यह कितना मसालेदार हो सकता है, लेकिन यह एक वास्तविक चुनौती है जिसे बहुत कम लोग ही ले सकते हैं। क्या आपको लगता है कि आप इन मसालेदार गोल गप्पों से बच सकते हैं? हमें नीचे टिप्पणी अनुभाग में बताएं।

.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks