#NewInTown: DiGent Cafe आपके स्वाद में यूरोपियन फ्लेवर ला रहा है


COVID महामारी के कारण लगभग दो वर्षों की निष्क्रियता के बाद, भारत का रेस्तरां दृश्य अब गतिविधि से गुलजार है। स्थापित रेस्तरां नए आउटलेट खोल रहे हैं, जबकि अन्य भोजनालय क्लाउड किचन और डिलीवरी-ओनली मॉडल तलाश रहे हैं। उद्योग में इस नई चर्चा के बीच, एक नए कैफे ने अपने भोजन और मिशन के लिए हमारा ध्यान खींचा है। डिगेंट कैफे दिल्ली के जीवंत खान मार्केट इलाके में नवीनतम अतिरिक्त है। राजधानी शहर के केंद्र में स्थित, गुड़गांव के डीएलएफ चरण 4 में इसके पहले सफल आउटलेट के बाद यह डिगेंट की दूसरी चौकी है।

पहली नज़र में, डिगेंट एक शांत और सुकून देने वाला वाइब पेश करता है। लकड़ी के अंदरूनी हिस्से सरल और सुखदायक हैं, जो प्राकृतिक प्रकाश और पौधों से भरपूर हैं। बुकशेल्फ़ विशाल खिड़कियों के दोनों ओर सुशोभित हैं और ताजे भोजन की तेज सुगंध हमें तुरंत आराम देती है। जबकि यूरोपीय व्यंजन डिगेंट कैफे का मुख्य गुण है – उनके मेनू के माध्यम से एक त्वरित स्किम उन विकल्पों को प्रकट करेगा जिनके साथ अधिकांश भारतीय भोजनकर्ता आराम से हैं। इसलिए, चाहे आप नाश्ते या दोपहर के भोजन, रात के खाने, या यहां तक ​​​​कि ब्रंच के लिए जाएं – निश्चिंत रहें कि आपको कई तरह के विकल्प मिलेंगे।

संस्थापक, बाल डिगेंट ने समझाया कि मेनू में प्रत्येक नाम के पीछे उनके काम और विदेश यात्राओं से एक कहानी थी। इसके अलावा, डिगेंट कैफे अपने मेनू में ताज़ी तैयार ब्रेड और सॉस का उपयोग करता है, व्यंजनों को और अधिक उत्तम बनाने के लिए स्थानीय सामग्री की सोर्सिंग करता है!

(यह भी पढ़ें: पिज़्ज़ा लवर्स, फ़ैट लुलु के ख़ान मार्केट के लिए बिल्कुल सही स्लाइस से अधिक के लिए)

हमने हस्ताक्षर के साथ अपना भोजन शुरू किया क्रिकरी डी’अमौरी सलाद अनुभाग से। मिश्रित लेट्यूस-आधारित सलाद को नारंगी खंडों, अनार, क्रम्बल बकरी पनीर और बादाम के गुच्छे के साथ पूरक किया गया था। Agrodolce ड्रेसिंग ने लेट्यूस के पत्तों से कड़वाहट को दूर कर दिया, और सलाद की बनावट बहुत अच्छी तरह से सोची गई थी। इसके बाद, हमने अत्यधिक अनुशंसित . का नमूना लिया लैकेनहल्ले जो लहसुन, तुलसी, परमेसन और काले जैतून के साथ टमाटर सॉस में अल डेंटे पूरे गेहूं की स्पेगेटी थी। पकवान मलाईदार और तीखा के बीच संतुलित था, और यह साइड में एक खट्टा लहसुन बैगूएट के साथ आया था, जिसे डिगेंट द्वारा घर में तैयार किया गया था।

मुख्य से, हमने हस्ताक्षर की कोशिश की मेल लेउव जो एक थाली है जिसमें ग्रिल्ड कॉटेज पनीर, थ्री-बेल पेपर कूस कूस, तली हुई ग्रिल्ड सब्जियां और बारबेक्यू सॉस शामिल हैं। फिर भी, सभी वस्तुओं की बनावट एक-दूसरे की पूरी तरह से पूरक थी और सॉस असाधारण रूप से आनंदमय था। हमने सब कुछ ठीक कर दिया!

डेसर्ट के लिए, फिर भी, हम पसंद के लिए खराब हो गए थे। हमने क्लासिक को आजमाने का फैसला किया स्प्लेंटर बेल्जियम चॉकलेट, मेपल सिरप, मक्खन और बादाम के साथ वफ़ल सबसे ऊपर है। NS क्रुइज़न या बेक्ड न्यू यॉर्क चीज़केक हमारी सूची में अगला था, जो एक नमकीन कारमेल सॉस के साथ आया था। दोनों मिठाइयाँ स्वर्गीय और अवश्य-कोशिश थीं!

जैसे ही भोजन समाप्त हो गया, हमें अपनी पसंद के दान में योगदान करने के लिए या समाज के वंचित वर्ग के लिए काम करने के डिगेंट कैफे के मिशन में मदद करने के लिए एक छोटी राशि दी गई। एक मिशन के साथ भोजन!

तो, डिगेंट के समुदाय का हिस्सा बनें और कुछ रमणीय यूरोपीय व्यवहारों का स्वाद लेने के साथ अपना काम करें।

क्या: डिगेंट कैफे

कहां: फ्लैट 23, पहली मंजिल और दूसरी मंजिल, खान मार्केट, नई दिल्ली

कब: सुबह 8 बजे – रात 11 बजे

दो के लिए कीमत: रु। 1,200/-

.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks