पूजा मखीजा के तिरामिसु फ्रेंच टोस्ट में एक स्वस्थ ट्विस्ट है; अंदर का वीडियो


Tiramisu सर्वोत्कृष्ट रूप से इतालवी है लेकिन विश्व स्तर पर लोकप्रिय है। क्लासिक नो-बेक मिठाई इतनी आसान है कि एक नौसिखिया भी इसे एक साथ रख सकता है। कॉफी से भीगी हुई भिंडी पर मस्कारपोन क्रीम की परतें कुशलता से लगाएं, और आपका टिरामिसू तैयार है। सही ढंग से किया गया, एक क्लासिक तिरामिसू स्वाद और बनावट के मामले में अद्वितीय हो सकता है। न्यूट्रिशनिस्ट पूजा मखीजा ने इस क्लासिक डिश को एक हेल्दी ट्विस्ट दिया है। इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में, पूजा ने अपने फॉलोअर्स के लिए एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह “हेल्दी टिरामिसु फ्रेंच टोस्ट” बनाती हुई नजर आ रही हैं। चूंकि वह घर पर उपलब्ध नियमित खाद्य पदार्थों का उपयोग करती हैं, इसलिए कैप्शन में पूजा का उल्लेख है, “एक मोड़ के साथ दैनिक आवश्यक चीजें!”

(यह भी पढ़ें: सेलिब्रिटी न्यूट्रिशनिस्ट पूजा मखीजा ने बताया अच्छी कैलोरी और खराब कैलोरी के बीच का अंतर)

वीडियो में, हम पूजा को अपने चेहरे पर मुस्कान के साथ मिठाई का स्वाद लेते हुए देख सकते हैं। लेकिन उसने इसे कैसे बनाया? पूजा ने सबसे पहले एक कटोरे में एक अंडा लिया, उसमें बादाम का दूध, कॉफी शॉट और ऑर्गेनिक स्टीविया मिलाया। उसने इसे अच्छी तरह मिलाया और इसमें ब्राउन ब्रेड के दो स्लाइस डुबोए। फिर उसने एक तवे पर स्लाइस को गर्म किया, और एक स्लाइस पर शहद के साथ नारियल का दही मिला दिया। उसके बाद, उसने दूसरे के ऊपर एक टुकड़ा रखा, कुछ कॉफी और बिना मीठा कोको पाउडर की बूंदा बांदी की और उसका आनंद लिया।

कैप्शन बॉक्स में, उसने जोड़ा कि इस रेसिपी को शाकाहारी बनाएं, बस अंडे को 1 बड़ा चम्मच अलसी के पाउडर से बदलें।

यहां देखें वीडियो:

पूजा मखीजा अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फॉलोअर्स के लिए हेल्दी रेसिपी और डाइट टिप्स शेयर करती रहती हैं। कुछ महीने पहले उन्होंने अपने फॉलोअर्स को कबाब खाने का हेल्दी तरीका बताया था। उन्होंने एक इंस्टाग्राम वीडियो में हाई-प्रोटीन कबाब की रेसिपी शेयर की। उसने एक विस्तृत कैप्शन भी लिखा जहां उसने प्रोटीन सेवन से संबंधित कुछ मिथकों और गलत सूचनाओं का भंडाफोड़ किया। पूजा ने कैसे बनाए हाई-प्रोटीन कबाब, जानने के लिए यहां क्लिक करें।

इससे पहले, जून में, पूजा मखीजा ने अपने अनुयायियों के साथ मखाना के स्वास्थ्य लाभों को साझा किया, जिसे फॉक्सनट भी कहा जाता है। मखाने फाइबर, जिंक, मैग्नीशियम, कैल्शियम और आयरन प्रदान करते हैं। वे लस मुक्त हैं, भूख के दर्द को रोकने में मदद करते हैं, और बालों और त्वचा के लिए बहुत अच्छे हैं। पूजा ने कहा कि मखानों के बारे में सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उनके पास केम्पफेरोल है, जो एक एंटीऑक्सिडेंट है जो उम्र बढ़ने से रोकता है और बालों को सफेद करने में मदद करता है। पूजा का पूरा वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

क्या पूजा मखीजा का हेल्दी खाना और स्नैकिंग आइडिया आपको तरस रहा है? यदि हाँ, तो रसोई में जाएँ और अपने स्वस्थ खाना पकाने के खेल को आगे बढ़ाएँ।

.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks