Xiaomi ने लॉन्च किया MIJIA Water Purifier 1000G, स्पीड और क्वालिटी में नहीं कोई टक्कर


चीनी टेक कंपनी Xiaomi ने MIJIA Water Purifier 1000G को लॉन्च कर  दिया है जो कि घरों में एडवांस वाटर प्यूरिफिकेशन के लिए डिजाइन किया गया है। Xiaomi MIJIA वाटर प्यूरीफायर 1000G एक 1000G अल्ट्रा-लार्ज थ्रूपुट और 2.65 L / मिनट की वाटर आउटपुट स्पीड को अपनाता है। इस सेटअप के साथ डिवाइस सिर्फ 3.5 सेकंड में 150 मिली पानी का कप भर सकता है। यह वाटर प्यूरिफायर एक बड़े परिवार की डेली जरूरतों को पूरा कर सकता है।

कीमत

Gizmochina के अनुसार, यह वाटर प्यूरिफायर वर्तमान में Xiaomi Mall पर लिस्टेड है। इसकी कीमत 2299 yuan यानी कि भारतीय करेंसी के हिसाब 27,438 रुपये है। उपलब्धता की बात करें तो यह 15 अप्रैल से प्री-सेल के लिए उपलब्ध होगा।
 

बैक्टीरिया को करता है साफ

यह पानी में बैक्टीरिया और हैवी मैटल्स को अच्छे तरीके से फिल्टर करने के लिए आरओ फिल्टर एलिमेंट के साथ मिलकर 5 इन वन कंपोसिट फिल्टर एलिमेंट को अपनाता है, जिससे प्रेगनेंट महिला और बच्चों साफ पीने पी सकते हैं। इसके अलावा फुल टाइम नो-स्टेल वाटर टेक्नोलॉजी को अपनाया जाता है। खराब होने पर फिल्टर्ड प्यूर वाटर आरओ मेंबरेन में वापस आ जाता है और पानी की क्वालिटी और टेस्ट में सुधार के लिए फिल्टर एलिमेंट को बार-बार धोया जाता है। इसके जरिए आप पानी के पहले कप को भी भरोसे के साथ पी सकते हैं।
 

लंबे समय तक करता है सेवा

पीपीसी कंपोसिट फिल्टर एलिमेंट की सर्विस लाइफ 2 साल है। वहीं आरओ फिल्टर एलिमेंट की सर्विस लाइफ 5 साल है। परफॉर्मेंस स्टेबल है और वाटर यूटिलाइजेशन रेट में सुधार हुआ है जो कि कोर रिप्लेसमेंट लागत को बहुत कम करते हुए पैसों की बचत करता है। प्योर वेस्टवॉटर का रेशियो 3:1 जितना अधिक होता है और पानी की क्वालिटी अपेक्षाकृत खराब होने पर प्योर वेस्ट वॉटर का रेशियो भी 2:1 तक पहुंच सकता है। साधारण 400G वाटर प्यूरीफायर के मुकाबले यह हर साल करीब 2433 लीटर पानी की बचत करता है।
 

टेक्नोलॉजी में कम नहीं

Mijia Water Purifier 1000G के साथ आने वाला नल के साथ स्मार्ट स्क्रीन डिस्प्ले मिलती है। ग्राहकों को कैबिनेट खोलने की जरूरत नहीं है। आपको सिर्फ यह चेक करने के लिए नल खोलने की जरूरत है कि क्या पानी की क्वालिटी और फिल्टर एलिमेंट को बदलने की जरूरत है जो कि बुजुर्गों के लिए संचालन में आसान रहता है। Mijia Water Purifier 1000G को Mijia ऐप से कनेक्ट किया जा सकता है, जिससे यूजर्स किसी भी समय पानी के स्टेटस को चेक कर सकते हैं।  

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Enable Notifications OK No thanks