Xiaomi Redmi Note 11S के साथ 4K, HDR के साथ Redmi स्मार्ट टीवी लॉन्च करेगी


Xiaomi Redmi बैनर के तहत एक नया स्मार्ट टीवी लॉन्च करेगी। नया 43 इंच का स्मार्ट टीवी भारत में 9 फरवरी को Redmi Note 11S स्मार्टफोन के साथ डेब्यू करेगा। Redmi X43 4K स्मार्ट टीवी HDR और डॉल्बी विजन जैसे फीचर्स के साथ आता है। स्मार्ट HDR टीवी, Redmi X43, ध्वनि के लिए 30W स्पीकर के साथ होगा। Xiaomi द्वारा निर्मित अन्य सभी टीवी की तरह, यह भी अपने PatchWall OS के साथ आएगा। 9 फरवरी के इवेंट में Redmi स्मार्ट बैंड प्रो भी लॉन्च होगा।

Redmi 43 इंच स्मार्ट 4K HDR टीवी के लिए ‘Notify Me’ पेज पहले से ही लाइव है। Redmi स्मार्ट X43 टीवी कंपनी की वेबसाइट और अन्य प्रमुख ऑफलाइन पार्टनर्स के साथ Amazon पर रिटेल हो सकता है।

इस बीच, चीनी स्मार्टफोन निर्माता, उसी दिन Redmi Note 11 श्रृंखला का भी अनावरण करेगा। इसने 26 जनवरी को नई Redmi Note 11 सीरीज को वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया जिसमें चार स्मार्टफोन Redmi Note 11 Pro 5G, Note 11 Pro, Note 11S और Note 11 शामिल थे। इसमें से केवल Redmi Note 11S ही भारत में लॉन्च किया जाएगा।

Xiaomi भारत में 9 फरवरी को Redmi 11s लॉन्च करेगी।

पूरी छवि देखें

Xiaomi भारत में 9 फरवरी को Redmi 11s लॉन्च करेगी। (@manukumarjain)

रेडमी नोट 11एस के फीचर्स:

मिड-रेंजर स्मार्टफोन होने के नाते, Redmi Note 11S में 90Hz AMOLED डिस्प्ले, 108MP क्वाड-कैमरा सेट अप और फास्ट चार्जिंग दिखाई देगी। यह मीडियाटेक हीलियो G96 चिपसेट के साथ 6GB रैम के साथ लॉन्च होने की उम्मीद है।

कंपनी फास्ट चार्जर के साथ 5,000mAh की बैटरी जोड़ सकती है। इसके भारत में Android 11 पर आधारित MIUI 13 स्किन पर चलने की उम्मीद है।

की सदस्यता लेना टकसाल समाचार पत्र

* एक वैध ईमेल प्रविष्ट करें

* हमारे न्यूज़लैटर को सब्सक्राइब करने के लिए धन्यवाद।

एक कहानी कभी न चूकें! मिंट के साथ जुड़े रहें और सूचित रहें। अब हमारा ऐप डाउनलोड करें !!

.

Source link

Enable Notifications OK No thanks