Yakuza निर्देशक ने Sega . छोड़ने के बाद नए स्टूडियो की घोषणा की


सेगा में पूर्व मुख्य रचनात्मक अधिकारी तोशीहिरो नागोशी, जहां उन्होंने विकास का नेतृत्व किया Yakuza रयू गा गोटोकू स्टूडियो के सामान्य निदेशक के रूप में श्रृंखला ने अपने अगले कदम की घोषणा की है। उन्होंने अपना खुद का स्टूडियो शुरू किया है, जिसका शीर्षक है नागोशी स्टूडियो, जिसे पूरी तरह से चीनी इंटरनेट और गेमिंग कंपनी NetEase द्वारा वित्त पोषित किया जा रहा है।

नागोशी ने पिछले अक्टूबर में सेगा से अपने प्रस्थान की घोषणा की, लेकिन आज की खबर भी इस प्रकार है अगस्त में ब्लूमबर्ग की एक रिपोर्ट जिसने NetEase को अपने भावी भावी भागीदार के रूप में नामित किया। मासायोशी योकोयामा, जो कगार पिछले साल सबसे हाल ही में उनके काम के बारे में साक्षात्कार किया Yakuza खेल ड्रैगन की तरह, रयू गा गोटोकू स्टूडियो के नए प्रमुख हैं और वर्तमान में श्रृंखला में अगले गेम पर काम कर रहे हैं।

नागोशी स्टूडियो का मुख्यालय टोक्यो में होगा और इसने कई पूर्व लंबे समय से सेगा कर्मचारियों को काम पर रखा है और Yakuza योगदानकर्ता सूची में निर्माता डाइसुके सातो, कलाकार काज़ुकी होसोकावा, प्रोग्रामर कोजी टोकीडा, डिजाइनर मसाओ शिरोसाकी, इंजीनियर मित्सुनोरी फुजीमोतो, कलाकार नाओकी सोमेया, निर्देशक ताइची उशीओडा और कलाकार तोशीहिरो एंडो शामिल हैं।

एक में साक्षात्कार जापानी खेल पत्रिका के साथ Famitsu, नागोशी इस बारे में कुछ विस्तार से बताते हैं कि उन्होंने सेगा को छोड़ने और नेटएज़ के साथ जुड़ने का विकल्प क्यों चुना। उनका कहना है कि उन्होंने कुछ अलग करने का मन किया और जापान के बाहर अधिक अपील करने वाले गेम बनाने की इच्छा व्यक्त की, जबकि यह देखते हुए कि स्टूडियो का ध्यान अभी भी जापान पर रहेगा। नागोशी का कहना है कि स्वतंत्र होने से उनकी टीम सेगा की व्यापक व्यावसायिक योजना और बजट पर विचार किए बिना गेम विकसित करने की अनुमति देगी, और उनका मानना ​​​​है कि नेटएज़ नए स्टूडियो की रचनात्मक स्वतंत्रता को प्राथमिकता देने के बारे में गंभीर है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks