दसवीं में यामी गौतम के पुलिस ऑफिसर किरदार ने जीता आईपीएस का दिल, एक्ट्रेस ने किया शुक्रिया अदा


बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम की फिल्म दसवीं हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है. फिल्म में यामी के किरदार को काफी पसंद किया गया है. फिल्म में यामी के साथ अभिषेक बच्चन लीड रोल में नजर आए हैं.  यामी फिल्म में आईपीएस ऑफिसर ज्योति देसवाल के किरदार में नजर आईं हैं. जो अपने सख्त अंदाज के लिए जानी जाती हैं. ज्योति सख्त रुप कैदियों को ठीक करने में लगाती हैं. यामी के किरदार की हर कोई तारीफ कर रहा है. यामी की शानदार एक्टिंग की वजह से हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. यामी के दसवीं में किरदार के लिए खुद आईपीएस ऑफिसर ने उनकी तारीफ की है.

दसवीं में यामी के किरदार के लिए उनकी रिटायर्ड ऑफिसर आरके विज ने तारीफ की है. आरके विज 1988 बैच के आईपीएस ऑफिसर हैं. जो स्पेशल डायरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस बनने के बाद रिटायर्ड हुए थे. उन्होंने यामी की तारीफ करते हुए ट्वीट किया.

यामी गौतम की तारीफ की
आरके विज ने यामी की तारीफ करते हुए लिखा-दसवीं, एक बेहतरीन एंटरटेनर फिल्म है जो साथ में एक सोशल मैसेज दे रही है. तीनों लोगों ने शानदार एक्टिंग की और यामी गौतम यूनिफॉर्म में हमारी यंग आईपीएस ऑफिसर की तरह लग रही हैं.

आईपीएस ऑफिसर से तारीफ मिलने  के बाद यामी गौतम  बेहद खुश हो गईं और उन्होंने आरके विज को शुक्रिया कहा. यामी ने उनके ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा-आपकी तरफ से ये आना मेरे लिए स्पेशल कॉम्प्लीमेंट है सर. बहुत बहुत शुक्रिया.

दसवीं की बात करें तो ये फिल्म बीते हफ्ते ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. इस फिल्म में यामी के साथ अभिषेक बच्चन और निम्रत कौर लीड रोल में नजर आए हैं. फिल्म में अभिषेक जेल में रहकर दसवीं की पढ़ाई करते हैं. दसवीं से पहले यामी द थर्सडे में नजर आईं थीं. इस फिल्म में भी यामी की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया है.

ये भी पढ़ें: तस्वीर में अपनी नानी के पास बैठी ये बच्ची हैं आज बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड की भी टॉप एक्ट्रेस, पहचाना?

पति से हनीमून पर जाने की रिक्वेस्ट कर रही हैं अंकिता लोखंडे, जल्द देखने को मिलेगा स्पेशल एपिसोड



image Source

Enable Notifications OK No thanks