दसवीं ट्रेलर: अभिषेक बच्चन बने राजनेता तो यामी गौतम ने सख्त छोरी बन जीती महफिल


अभिषेक बच्चन की फिल्म का फैंस को इंतजार रहता है. वह हर बार एक नया टॉपिक लेकर आता है जो लोगों को इंप्रेस करने में कामयाब साबित होता है. इस बार फिर अभिषेक कुछ ऐसा ही लेकर आए हैं. वह एक सोशल कॉमेडी फिल्म दसवीं लेकर आए हैं. दसवीं एक एक अनपढ़, भ्रष्ट और दिल से देसी राजनेता की कहानी है, जो जेल में एक नई चुनौती एजुकेशन का सामना करता है. अब दसवीं कक्षा पास करना ही उसकी अगली मंजिल है! एक अजीब बीवी और एक रफ-टफ जेलर के साथ, इस नटखट नेता के साथ क्या होता है, यही इस कहानी की असल जड़ है. फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है.

ट्रेलर में देख सकते हैं कि अभिषेक अनपढ़ और देहाती, जाट अवतार में धमाल मचा रहे हैं. यामी गौतम एक धाकड़ आईपीएस अधिकारी की भूमिका में धूम मचा रही हैं तो वहीं निम्रत कौर अपने पति की सबसे प्यारी कुर्सी के साथ उत्साही पत्नी के रूप में एक सरप्राइज के रूप में दिख रही हैं.

ट्रेलर की बात करें तो इसमें‘दसवीं’ की प्यारी सी दुनिया की एक झलक है. जो आपको हंसाने के साथ समझा रही है कि इंसान के लिए पढ़ना भी बहुत जरुरी है. अभिषेक हरियाणा के एक राजनेता के किरदार में अपनी अलग छाप छोड़ते नजर आ रहे हैं.

इस फीचर में बहुत से सीटी मार डायलॉग के साथ ही देसी कूल म्यूजिक भी है. ट्रेलर ने फिल्म की मजेदार वाइब्स को बेहतरीन तरीके से कैप्चर किया है. ऐसा लग रहा है कि दर्शकों के पास अप्रैल में मजेदार फिल्म देखने और लोट-पोट होने का मौका है.

जियो स्टूडियोज एंड दिनेश विजान प्रजेंट, दसवीं. मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन, तुषार जलोटा द्वारा निर्देशित, अभिषेक बच्चन, यामी गौतम और निम्रत कौर द्वारा अभिनीत, दिनेश विजान और बेक माय केक फिल्मस द्वारा निर्मित, जियो सिनेमा एंड नेटफ्लिक्स पर 7 अप्रैल 2022 को रिलीज हो रही है.

ये भी पढ़ें: नागा चैतन्य को अनफॉलो करने के बाद सामंथा ने शेयर किया पोस्ट, कहा- आगे बढ़ते रहना चाहिए, आपको वो मिल जाएगा

जब कृष्णा अभिषेक ने बातों-बातों में कपिल शर्मा को कह दी थी ऐसी बात, सुनकर हर कोई रह गया था दंग!

image Source

Enable Notifications OK No thanks