KGF 2 की सक्सेस पार्टी में दिखा यश का सिग्नेचर स्टाइल, साउथ स्टार के लुक से नजरें हटाना हुआ मुश्किल


यश ने केजीएफ 2 की सफलता का जश्न प्रशांत नील के साथ सिग्नेचर स्टाइल में मनाया। वो हालिया फोटोज में भी हमेशा की तरह हैंडलम लग रहे हैं। इस बीच, निर्माताओं ने पहले ही केजीएफ 3 की घोषणा कर दी है और फिल्म देखने वाले यह जानने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि उनके लिए आगे क्या होगा।

केजीएफ 2 का जश्न मना रहे यश
यश (Yash) स्टारर मैग्नम ओपस KGF चैप्टर 2 लोगों की उम्मीदों पर खरी उतरी है क्योंकि फिल्म रिलीज के 2 हफ्ते बाद भी बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला रही है। 14 अप्रैल, 2022 को कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम में रिलीज़ हुई K.G.F.: Chapter 2 ने 300 करोड़ रुपये के क्लब में एंट्री किया है। रेकॉर्डतोड़ कारोबार के बीच, यश, निर्देशक प्रशांत नील और निर्माता विजय किरगंदूर के साथ फिल्म की सफलता का जश्न मना रहे हैं।

साउथ स्टार यश का स्टाइल
फोटो में देखा जा सकता है प्रशांत और होमेबल पिक्चर्स के संस्थापक विजय, यश के गाल पर किस कर रहे हैं। वे सभी फिल्म की सफलता का जश्न मना रहे हैं। उन्होंने इसे फिर से अपने सिग्नेचर स्टाइल में मनाया और हम यश के कूल लुक से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। खैर, बॉक्स ऑफिस के आंकड़े सिनेमाघरों में फिल्म के लिए दर्शकों का पागलपन और दीवानगी दिखाते हैं और जैसा कि केक में लिखा है, ‘यह सिर्फ शुरुआत है।’

केजीएफ 3 अनाउंसमेंट
इस बीच, निर्माताओं ने पहले ही केजीएफ 3 की घोषणा कर दी है और फिल्म देखने वाले यह जानने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि उनके लिए आगे क्या होगा। दूसरी ओर प्रशांत नील इन दिनों प्रभास अभिनीत फिल्म सालार में व्यस्त हैं। होम्बले फिल्म्स के तहत विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित फिल्म को कन्नड़ और तेलुगु भाषाओं में एक साथ शूट किया गया है और इसमें श्रुति हासन मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी।

image Source

Enable Notifications OK No thanks