सालभर की छुट्टी! Airtel का सबसे सस्ता वार्षिक रिचार्ज प्लान, हर दिन का खर्च 5 रुपये से कम


नई दिल्ली। हर कोई चाहता है कि वो एक बार रिचार्ज कराए और सालभर के रिचार्ज की झंझट से मुक्ति पाए। इसी के लिए टेलिकॉम कंपनियों ने कई ऐसे प्लान्स उपलब्ध कराए हैं जो 365 दिन की वैधता के साथ आते हैं। Airtel, Jio, Vi के कई प्लान्स हैं जो वार्षिक वैधता के साथ आते हैं। आज हम आपको Airtel के सबसे सस्ते वार्षिक प्लान की जानकारी दे रहे हैं जिसकी कीमत 1,799 रुपये है। इस प्लान में यूजर्स को कई बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं। चलिए जानते हैं Airtel के 1,799 रुपये के बेनिफिट्स के बारे में।

Airtel के 1,799 रुपये के प्लान की कीमत:
इस प्लान में यूजर्स को 24 जीबी डाटा दिया जा रहा है। साथ ही वैधता 365 दिन की है। इसके साथ ही आप किसी भी नंबर पर पूरे साल फ्री कॉलिंग कर सकते हैं। एसएमएस की बात करें तो इस प्लान में 3600 एसएमएस दिए जा रहे हैं। इन्हें आप एक दिन में भी खत्म कर सकते हैं और चाहें तो पूरे साल चला सकते हैं। वहीं, कुछ अतिरिक्त बेनिफिट्स भी हैं जिनमें Apollo 24|7 Circle का 3 महीने का एक्सेस, FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक, फ्री हेलोट्यून, Wynk Music का एक्सेस दिया जा रहा है। अगर आप डाटा के लिहाज से रिचार्ज चाहते हैं तो कंपनी और भी कई वार्षिक प्लान के विकल्प देती है।

हर दिन का खर्च पड़ेगा 5 रुपये से कम: अब आप ये भी सोच रहे होंगे कि आखिर यह प्लान 5 रुपये से कम में कैसे पड़ेगा। बता देते हैं ये भी आपको। इसकी कीमत 1,799 रुपये है। इसकी वैधता 365 दिन की है। अगर आप 1799 को 365 से डिवाइड यानी भाग करते हैं तो आपको हर दिन की कीमत पता चलेगी जो कि 4.92 रुपये है। तो इस तरह से इस प्लान की हर दिन की कीमत 5 रुपये से कम रह जाती है

Source link

Enable Notifications OK No thanks