सिर्फ 100 रुपये में देख सकते हैं फिल्म ‘जनहित में जारी’, पहली बार मिल रही है ऐसी छूट


फिल्मों के शौकीन हैं और फर्स्ट डे ही फिल्म देख लेते हैं तो ये खबर आपके जेब को ढीली करने से बचा सकती है. जल्द ही फिल्म ‘जनहित में जारी’ (Janhit Mein Jaari) रिलीज होने वाली है. फिल्म के रिलीज होने से पहले मेकर्स ने एक जबरदस्त अनाउंसमेंट की है, जिसको सुनने के बाद यकीनन आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी.

जनहित में जारी’ (Janhit Mein Jaari) 10 जून 2022 को सिनेमाघर में रिलीज होने वाली है. ‘जनहित में जारी’ जैसी महत्वपूर्ण फिल्म घर-घर तक पहुंचनी चाहिए, इसलिए निर्माताओं ने फिल्म के शुरुआती शुक्रवार को 100 रुपये की विशेष रियायती कीमत पर टिकटों की घोषणा की.

‘जनहित में जारी’ का टाइटल सॉन्ग लॉन्च
नुसरत भरूचा और अनुद सिंह ढाका ने फिल्म से जुड़ी स्टारकास्ट और रैपर रफ्तार के साथ दिल्ली में अपनी आगामी फिल्म जनहित में जारी का टाइटल सॉन्ग लॉन्च किया था. इस ग्रुवी, स्वैग से भरे टाइटल ट्रैक को रफ्तार और नकाश अज़ीज ने स्वरबद्ध किया है. ये गाना महिला सशक्तिकरण को सेलिब्रेट करता है. इस फन और कैची ट्यून को प्रीणी सिद्धांत माधव ने कंपोज किया है और राज शांडिल्य ने इसके हार्ड हिटिंग बोल लिखे हैं. इस सॉन्ग लॉन्च इवेंट में ही मेकर्स ने ये घोषणा की, जिसके बाद फैंस एक्साइटेंड हैं.

इसलिए दी 1 दिन की खास छूट
फिल्म के दोनों प्रोड्यूसर पहली बार एक्टिवेट किए गए इस विचार पर बोले, फिल्म हंसी और विचारोत्तेजक कहानी का एक आदर्श पैकेज है. दर्शकों ने फिल्म के ट्रेलर को देख खूब प्यार बरसाया और यह हमारी तरफ से उनके लिए एक छोटी सी भेंट है. यह एक ऐसी कहानी है, जिसे हर घर तक पहुंचाने की जरूरत है और इस विचार में हमारा साथ देने के लिए हम अपने मल्टीप्लेक्स पार्टनर्स के आभारी हैं. हमें उम्मीद है कि हमारे दर्शक पहले दिन 100 रुपये जैसे कम कीमत में भी अपना मनोरंजन कर सकेंगे.

सॉन्ग लॉन्च में दिखी भारी भीड़
सॉन्ग रिलीज प्रमोशन को जारी रखते हुए फिल्म की टीम दिल्ली में रैपर रफ्तार के साथ डीएलएफ साइबर हब पहुंची, जहां पर उन्होंने फैंस के साथ इंटरेक्शन किया जिसे हाइट्स इवेंट्स द्वारा कॉर्डिनेट किया गया था, आपको बता दें कि किसी सॉन्ग लॉन्च में इतनी भरी तादाद में भीड़ देखी गई है. इस आयोजन में, नुसरत और अनुद ने उन महिलाओं की भी सराहना की, जिन्होंने मुख्य रूप से पुरुषों द्वारा नेतृत्व किए गए कार्यक्षेत्र में काम करके अपनी पहचान बनाई है द्रोणाचार्य पुरस्कार और पद्म श्री सुनील दब्बास (कबड्डी), ऑल इंडिया माइनोरिटीज फ्रंट- लुबना आसिफ और एंटरप्रेन्योर नीरजा गोरावारा, गीता यादव और ममता यादव.

क्या है फिल्म का सार
फिल्म में नुसरत भरूचा एक कंडोम बेचने वाली कंपनी में काम करती हैं. जहां पर लड़कियां जॉब भी नहीं करती हैं, वहां पर इस तरह का जॉब करने में क्या-क्या चैलेंजेस आते हैं, वह कैसे उसे फेस करते हुए बताती है कि आपकी जनसंख्या इतनी ज्यादा हो गई है, उसमें कंडोम कितना इंपोर्टेंट है.

Tags: Nushrratt Bharuccha

image Source

Enable Notifications OK No thanks