VIDEO: ‘अभिषेक बच्चन संग शादी को 15 साल हो गए हैं’ सुनकर बोलीं ऐश्वर्या राय’ ,हे भगवान’, देखिए


बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत कपल ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) अक्सर किसी न किसी वजह से खबरों रहते हैं. हाल ही में ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) को कान्स 2022 में (Cannes Film Festival) में जलवा बिखरते हुए देखा गया था. ऐश यहां पर अपने पति और बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) संग पहुंची हुई थीं. अब इंडिया लौटने के बाद ऐश्वर्या-अभिषेक को ‘IIFA 2022’ में स्पॉट किया गया. इस अवार्ड्स शो से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ऐश्वर्या-अभिषेक अपनी शादी बातों पर रिएक्शन देते हुए दिख रहे हैं.

ऐश्वर्या-अभिषेक के इस वीडियो को फिल्म एनालिस्ट एंथोनी गोवेस (Anthony Goveas) ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. वीडियो में ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक संग ‘IIFA 2022’ के कार्पेट पर वॉक करते दिखाई दे रही हैं. हाथों हाथ डाले ऐश्वर्या-अभिषेक मीडिया से बात कर रहे हैं और उनके सवालों के जवाब भी दे रहे हैं.

ऐश्वर्या राय ने दिया जवाब
इसी बीच जब एक रिपोर्टर ने इस क्यूट कपल से पूछा कि कैसे उनकी शादी को 15 साल हो गएं? रिपोर्टर के इस सवाल पर ऐश्वर्या का एक्सप्रेशन देखने ही बन रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे ऐश्वर्या अपने अभिषेक की बांहों में अपना चेहरा छिपाए शरमा गईं. हालांकि उन्होंने हंसते हुए कहा, “आह धन्यवाद, हे भगवान, हां वाकई में.” हालांकि इसके बाद ऐश्वर्या ने भी बताया वह वहां यहां अपने पति का परफॉर्म देखने और उनका उत्साह बढ़ाने के लिए आई हुई हैं.” हालांकि वह किस गाने पर परफॉर्म करने वाले हैं इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी.


ऐश्वर्या-अभिषेक का आईफा लुक
‘IIFA 2022’ के ग्रीन कार्पेट पर अभिषेक ग्रे पैंट, सफेद शर्ट और वेलवेट ब्लेजर में काफी हैंडसम नजर आए. तो वहीं, ऐश्वर्या ब्लैक अनारकली ड्रेस में काफी सुंदर दिखाई दीं. ग्रीन कार्पेट पर दोनों की बॉन्डिंग लोगों को काफी पसंद आई.

‘पोन्नियिन सेलवन’ दिखेंगी ऐश्वर्या
अब बात करते हैं ऐश्वर्या-अभिषेक के प्रोफेशनल लाइफ की तो, ऐश्वर्या मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan) में डबल रोल में आने वाली हैं. फिल्म से ऐश का लुक सामने आ चुका है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आई थीं. बता दें कि अभिषेक को आखिरी बार फिल्म ‘दसवीं (Dasvi)’ में देखा गया था.इस फिल्म में उनके साथ यामी गौतम और निमरत कौर नजर आईं थी.

Tags: Abhishek bachchan, Aishwarya rai, Aishwarya rai bachchan



image Source

Enable Notifications OK No thanks