इस शख्स की वजह से जली थी अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच प्यार की चिंगारी


अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बॉलीवुड के रॉयल कपल कहे जाते हैं. इनकी शादी को लंबा वक्त बीत चुका है. इस लंबे वक्त में इन दोनों का रिश्ता न केवल काफी मजबूत हुआ बल्कि आज भी ऐसा लगता है कि मानों कल की ही बात हो जब ऐश्वर्या बच्चन परिवार की बहू बनी थीं. इनकी शादी और लव स्टोरी की बातें तो सबने बहुत सुनी होंगी, लेकिन यह बात कम ही लोग जानते होंगे कि इन दोनों की मुलाकात आखिर किसने कराई.

स्विट्जरलैंड में हुई थी पहली मुलाकात
खुद अभिषेक बच्चन ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि ऐश्वर्या से उनकी पहली मुलाकात करवाने वाले शख्स कोई और नहीं बल्कि धर्मेंद्र के बेटे और एक्टर बॉबी देओल थे. अभिषेक के मुताबिक, उस दौरान ऐश्वर्या वहां फिल्म ‘और प्यार हो गया’ की शूटिंग कर रही थीं, जिसमें उनके साथ बॉबी देओल काम कर रहे थे. वहीं अभिषेक बच्चन भी शूटिंग के लिए लोकेशन देखने के लिए स्विट्जरलैंड में ही मौजूद थे. अभिषेक ने कहा- मेरी पहली मुलाकात तब हुई थी ऐश्वर्या राय से जब मेरे पिता (अमिताभ बच्चन) मृत्युदाता नाम की एक फिल्म कर रहे थे.

उन्होंने कहा कि उस दौरान मैं एक प्रोडक्शन बॉय था. मैं फिल्म के लिए लोकेशन देखने के लिए स्विट्जरलैंड गया था. कंपनी को लगा कि मैं वहां पर बड़ा हुआ हूं और बोर्डिंग स्कूल में पढ़ाई की है, तो मैं उन्हें अच्छे लोकेसन बता सकूगां. अभिषेक ने आगे कहा, ‘मैं वहां पर कुछ दिनों के लिए गया था. मेरे बचपन के दोस्त बॉबी देओल वहां पर अपनी पहली फिल्म ‘और प्यार हो गया’ की शूटिंग कर रहे थे. जब उन्हें पता चला कि मैं भी वहां पर हूं, तो उन्होंने मुझे डिनर के लिए इनवाइट किया. वह पहली बार था, जब मैंने बॉबी और ऐश्वर्या को शूट करते देखा था और मैं ऐश्वर्या से मिला.’ मालूम हो कि इस कपल ने फिल्म उमराव जान के समय एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था. वहीं शादी 20 अप्रैल 2007 में हुई थी.

यह भी पढ़ें- सालों बाद पेरेंट्स बने गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी, सामने आई नन्ही परी की पहली झलक

कैटरीना कैफ संग शादी के बाद विक्की कौशल के अलग शिफ्ट होने पर आया भाई सनी का रिएक्शन, कह डाली ये बात

image Source

Enable Notifications OK No thanks