यूट्यूबर ने उतारी अल्लू अर्जुन की नकल, VIDEO में ‘पुष्पा बिहारी’ बन लोगों को खूब हंसाया


‘पुष्पा: द राइस’ (Pushpa: The Rise) की सफलता के बाद लोग इस फिल्म के सीक्वल का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म का किरदार पुष्पा भले निगेटिव था, पर लोगों के दिलों में इसके लिए खास जगह है. हर किसी के मन में उनका अपना एक पुष्पा भाऊ है. लोग फिल्म के सीन को अपने तरीके से तोड़-मरोड़ कर पेश कर रहे हैं. ऐसा ही एक मजेदार वीडियो बिहार के रहने वाले फैन ने बनाया है, जिसे देखकर लोग अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं.

वीडियो में पुष्पा की नकल उतारता दिख रहा शख्स मशहूर यूट्यूबर आदर्श आनंद हैं. उन्हें आप अल्लू अर्जुन की तरह एक्ट करते हुए देख सकते हैं. वे फिल्म का फेमस डायलॉग इतने फनी अंदाज में बोल रहे हैं कि वीडियो देखने वालों की हंसी छूट रही है. वीडियो में, यूट्यूबर का अपना एक खास अंदाज दिख रहा है.

अल्लू अर्जुन की नकल उतारते दिखे यूट्यूबर
आदर्श आनंद ने अपने इस फनी वीडियो को अपने यूट्यूब अकाउंट से साझा किया था. दरअसल, उन्होंने फिल्म ‘पुष्पा’ का फनी वर्जन बनाने की कोशिश की है, जिसका पहला पार्ट उन्होंने मार्च को शेयर किया था. इस वीडियो पर 17 हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. वे वीडियो में पुष्पा बिहारी के रोल में दिख रहे हैं.

लोगों ने की वीडियो की तारीफ
लोग वीडियो पर कमेंट करके अपनी पसंद जाहिर कर रहे हैं. एक यूजर लिखता है, ‘मैं इस सीरीज से जुड़े हर कलाकार का दिल से सम्मान करता हूं. यूट्यूब पर दिखा बेहतरीन कॉन्टेंट.’ दूसरा यूजर लिखता है, ‘एक और मास्टरपीस.’ तीसरा यूजर लिखता है, ‘पुष्पा अभी भी ट्रेंड में है.’

‘पुष्पा’ ने बॉक्स ऑफिस पर की थी जबरदस्त कमाई
देशभर के सिनेमाघरों में जबरदस्त कमाई करने वाली फिल्म ‘पुष्पा’ ने पिछले साल दिसंबर में बड़े पर्दे पर दस्तक दी थी. फिल्म में अल्लू अर्जुन के अलावा बाकी कलाकारों ने भी अपनी परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत लिया था. रश्मिका मंदाना के किरदार को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

Tags: Allu Arjun, Funny video, Youtuber

image Source

Enable Notifications OK No thanks