अनिल कपूर के इस किरदार की चाल को अल्लू अर्जुन ने पुष्पा में किया है कॉपी, देखिए वायरल वीडियो


Allu Arjun Style: साउथ के स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा द राइज (Pushpa The Rise) हर जगह छाई हुई है. ये फिल्म सभी को बहुत पसंद आई है. इसके गानों से लेकर डॉयलॉग्स तक हर कोई इस पर वीडियो बना रहा है. अल्लू अर्जुन के डॉयलॉग वायरल हो गए हैं. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी ऑडियन्स को खूब एंटरटेन कर रही है. फिल्म में अल्लू अर्जुन का हाथ का स्टाइल और चाल के लिए खूब वाहवाही मिल रही है. सब अल्लू अर्जुन को सोशल मीडिया पर कॉपी कर रहे हैं पर क्या आपको पता है अल्लू ने खुद ये वॉकिंग स्टाइल को कॉपी किया है. अल्लू का टेढ़ा कंधा करके चलना आज से कई साल पहले बॉलीवुड के झक्कास एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) कर चुके हैं.

पुष्पा में अल्लू अर्जुन टेढ़ा कंधा करके और एक तरफ झुककर चलते हुए नजर आए हैं. उनका ये मचक कर चलना पहले अनिल कपूर अपनी फिल्मों में कर चुके हैं. अनिल कपूर ने फिल्म वेलकम में मजनू भाई का किरदार निभाया था. इस फिल्म में वह कंधा टेढ़ा करके चलते थे. अनिल कपूर की इस चाल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अनिल कपूर का वीडियो हुआ वायरल
अनिल कपूर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अनिल कपूर के फैन ने अल्लू अर्जुन और अनिल कपूर की मजनू भाई वाली चाल का एक वीडियो शेयर किया है. जिस पर खुद अनिल कपूर ने रिएक्ट किया है. उन्होंने फैंस को तारीफ करने के लिए शुक्रिया कहा है.

अनिल कपूर की वेलकम थी हिट
अनिल कपूर की वेलकम साल 2007 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उनका मजनू भाई का किरदार बहुत पसंद किया गया था. वह फिल्म में एक डॉन के किरदार में नजर आए थे. उनकी चाल से लेकर पेंटिंग तक सब बहुत पसंद किया गया था. मजनू भाई का किरदार आज भी बहुत पसंद किया जाता है.

अल्लू अर्जुन की पुष्पा की बात करें तो इसमें उनके साथ रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) लीड रोल में नजर आईं हैं. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है. फिल्म का हिंदी वर्जन भी 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुका है. दुनियाभर में ये फिल्म अब तक 300 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है.

ये भी पढ़ें: Karishma Tanna-Varun Bangera Wedding Inside Videos: शादी के बाद करिश्मा तन्ना-वरुण बंगेरा ने काटा ये खास केक, देखिए फंक्शन की इनसाइड वीडियो

Kapil Sharma को टीवी पर देखकर ऐसा होता है बेटी Anayra का रिएक्शन, कॉमेडियन ने किया खुलासा



image Source

Enable Notifications OK No thanks